मनोरंजन

मनचलो ने की इस सलमान की इस एक्ट्रेस को गलत ढंग से छूने की कोशिश, देखे ये VIDEO

Zareen Khan

फिल्म जगत के खानो में खान सलमान की  अपोजिट वीर फिल्म से डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस जरीन खान एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में जरीन खान को देख भीड़ बेकाबू हो गई थी। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें गलत ढंग से छूने की कोशिश की। इसका एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

जरीन महाराष्ट्र के औरंगाबाद में स्टोर के लॉन्च के दौरान पहुंची थी। इस दौरान उन्हें देखकर भीड़ बेकाबू हो गई थी। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक कई फैन्स स्टोर के बाहर एक्ट्रेस का इंतजार कर रहे थे।

एक्ट्रेस स्टोर के बाहर निकलकर अपनी कार की तरफ जा रही थीं। इस दौरान भीड़, पर मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें गलत ढंग से छूने की भी कोशिश की। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक एक्ट्रेस ने उन मनचलों को उन्ही की भाषा में जवाब दिया। आपको बता दें कि भीड़ को काबू में लाने के लिए वेन्यू पर मौजूद पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा।

https://www.instagram.com/p/BrXgnFsAJm-/?utm_source=ig_embed

जरीन के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला
जरीन के ड्राइवर के खिलाफ गोवा के अंजुना पुलिस स्टेशन में लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कराया गया। 12 दिसंबर को गोवा में जरीन खान की कार से टकराने के बाद एक बाइकसवार की मौत हो गई थी।  बाइक के कार से टकराने के बाद चालक का सिर डिवाइडर से टकरा गया था।  बाइकर बिना हेलमेट के था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डिवाइडर से टकराने से बाइकर के सिर पर गंभीर चोट लग गई थी।  ऐसे में बाइकर की मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक का नाम नितेश गोरल बताया जा रहा है।

मैनजर के खिलाफ दर्ज कराई थी FIR
जरीन खान ने पिछले दिनों अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। जरीन ने अपनी मैनेजर पर कथित तौर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। जरीन के मुताबिक  दरअसल, पैसों को लेकर जरीन का उनकी मैनेजर के साथ विवाद हुआ था। इस दौरान मैनेजर ने जरीन को अपशब्द कहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मोबाइल में मैसेज के जरिए बातचीत में अंजलि ने कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन खान आखिरी बार अक्सर 2 में नजर आईं थीं।

Back to top button