खेल

इस हिरोइन को खुद से ज़्यादा प्यार करते थे युवराज, लेकिन मां की मर्जी के आगे नहीं चल सकी !

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट को वो चमकता सितारा हैं जिन्हे सदियों तक याद किया जायेगा. चाहे वर्ल्ड कप २०११ में ‘मैन ऑफ़ दी टूर्नामेंट’ के लिए या फिर स्टुअर्ड ब्रॉड को छह गेंद पर छह छक्के लगाने के लिए. युवराज सिंह का नाम प्रेम के मामले में भी काफी अभिनेत्रियों से जुड़ा लेकिन उनकी जीवन संगिनी बनी बॉलीवुड अभिनेत्री हेज़ल कीच. चलिए जानते हैं एक और अभिनेत्री के बारे में जिनसे वो बहुत प्यार करते थें.

इस अभिनेत्री का नाम है किम शर्मा जिन्होंने फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर का आगाज़ किया था. आगे फिल्मों में उन्हें उतना नाम तो नहीं मिला लेकिन जब वो युवराज सिंह एक प्यार में पडी तो बात ही कुछ और हो गयी. युवराज और किम शर्मा ने लगातार ४ साल तक एक दुसरे को डेट किया था और के मौके पर साथ भी देखें गए थीं.

 

लेकिन इनके प्यार में युवराज सिंह की माँ रोड़ा बन गयी थे जिसमे वजह से ये दोनों अलग हो गए. दरअसल, युवराज सिंह की माँ को किम शर्मा बिलकुल पसंद नहीं थीं खासकर फिल्मों में ज़्यदा एक्सपोज़ करने की वजह से जो उन्हें रास नहीं आता था.

युवराज सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा जिसमे दीपिका पादुकोन, किम शर्मा, प्रति ज़िंटा का नाम भी शामिल हैं. लेकिन असली बाजी मार ले गयी हेज़ेल कीच जिन्होंने युवराज को अपना जीवन साथी बना लिया. हालाँकि हेज़ल के मामले में युवराज के पिता नाखुश दिखे थे इस वजह से वो शादी में भी नहीं शामिल हुए थे.

Back to top button