खेल

किस एक्ट्रेस के चलते युवराज की बचपन की दोस्ती ऐसी बदल गई कि अब वो अपने कुत्तों से…

भारत के सबसे धुआंधार खिलाड़ी के बारे में अगर बात की जाती है और क्रिकेट जगत में सिक्सर किंग किसी को कहा जाता है तो वो हैं भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह. अपने क्रिकेट करियर के दौरान बहुत सारे रिकोर्ड को अपने नाम करने वाले युवराज ने विश्वकप 2011 के दौरान बहुत ही ज्यादा बेहतरीन किया और वो मैन ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजे भी गएं.

वे ना सिर्फ क्रिकेट फिल्ड में ही एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं बल्कि वो मैदान के बाहर भी अपने हंसुमख व्यवहार की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं. वो जिससे भी दोस्ती करते हैं तो पूरी तरह से उसे निभाते हैं लेकिन अभी एक ऐसी खबर मिली है जिसके मुताबिक युवराज की बचपन की दोस्ती अब टूट गई है और जिससे टूटी है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर और बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी हैं.

युवराज और अंगद बचपन से एक दूसरे के साथ हैं और किसी तरह की भी परिस्थिति हो दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ देखे जाते रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा माजरा हुआ कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई.

दरअसल अंगद ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धुपिया से आनन-फानन में शादी की और अपनी शादी में अंगद ने अपने बचपन के दोस्त युवराज को निमंत्रण नहीं दिया.

अपने बचपन के दोस्त की शादी में शरीक ना होने से युवराज काफी ज्यादा नाराज हुए थे और उन्होंने अपनी नाराजगी ट्विटर के जरिए एक पोस्ट लिखकर बयां की थी. उन्होंने लिखा था, ‘मुझे लगता था कि हम दोनों दोस्त हैं लेकिन अब मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं अपने कुत्तों से बहुत ही ज्यादा प्यार करता हूं’.

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद अंगद ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा था, ‘युवराज की ये बात सही नहीं थी लेकिन ये उनके विचार हैं’.

Back to top button