उत्तर प्रदेश

युवा ही देश व समाज को दे सकते हैं नई दिशा : अजय प्रताप

 
भारतीय युवा परिषद के प्रतिभा अलंकरण सम्मान समारोह मे मेधावी सम्मानित,  अलग अलग सामाजिक क्षेत्रो से जुड़े लोगों को भी मंच से सम्मानित किया गया

शाहजहांपुर। भारतीय युवा परिषद का प्रतिभा अलंकरण सम्मान समारोह बड़े धूमधाम के साथ गांधी भवन में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के मेधावी छात्र-छात्राओं के साथ अलग-अलग क्षेत्रो में विशेष योगदान दे रहे लोगो को मंच से सम्मानित किया गया।

गांधी भवन प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि अध्यक्ष जिला पंचायत अजय प्रताप यादव व विशिष्ट अतिथि जयेश प्रसाद ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके बाद छोटे बच्चो ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मनमोह लिया। कार्यक्रम में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के मेधावी छात्र-छात्राओं के साथ अलग-अलग क्षेत्रो में विशेष योगदान दे रहे लोगो को प्रमाण पत्र व शील्ड देकर मंच से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि अजय प्रताप ने कहा कि युवा देश का भविष्य हैं और युवा ही देश व समाज को नई दिशा दे सकते हैं। युवाओं को हर क्षेत्र में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेकर अपने परिवार, समाज और देश का नाम रोशन करना चाहिए। विशिष्ट अतिथि जयेश प्रसाद ने कहा कि संगठन द्वारा युवाओं को सम्मानित करने सरहानीय कार्य है, अगली बार यह कार्यक्रम और ज्यादा भव्य हो ताकि रामलीलमैदान में ये कार्यक्रम आयोजित हो।

शाहजहांपुर भाजपा के लोकसभा प्रभारी व पूर्व मंत्री विनोद तिवारी ने युवाओं की हौसला अफजाई कर कार्यक्रम की सराहना की और सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रामजी अवस्थी ने संगठन के कार्य के बारे में बताया और संगठन की मजबूती पर अपने विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि समाजसेवी अशफाक उल्ला खां, कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस, बरेली कैंट विधायक के पुत्र विक्की भरतौल, उपेन्द्र पाल सिंह, सभापति हॉफेड संगीता देवी ने अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम में हितेश वाघेला, गौरव अग्निहोत्री, कौशिक शेख, प्रदीप शर्मा, सुधांशु पंडित, शोभित मिश्रा, शुभम मिश्रा, आनंद श्रीवास्तव, राजकमल बाजपाई, रोहित सिंह, मुनीश परिहार, भूपेंद्र सिंह भन्नु, विनीत मिश्रा, मनिल बाजपेयी, अभिषेक शर्मा समेत आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन माधव मुनि ने किया।

Back to top button