देशराजनीति

पहले ली युवक ने केंद्रीय मंत्री संग सेल्फी, फिर जड़ा थप्पड़; VIDEO ने मचाया हडकंप….

athawale slapped

केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष  रामदास अठावले  साथ मारपीट की गई है. मुंबई के पास एक कार्यक्रम में उन्हें एक युवक ने थप्पड़ मारा है. यह घटना पुलिस की मौजूदगी में ठाणे के अंबरनाथ में हुई है. बताते चले अंबरनाथ में एक कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने वाले की पहचान प्रवीण गोसाईं के रुप में हुई है।

उसका पता चलने पर लोगों की भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों की मार से चोटिल हुए प्रवीण को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उसने पहले अठावल के पास जाकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की उसके पास उन्हें थप्पड़ लगा दिया।

दौरान स्टेज से उतरते वक्त  हुई ये घटना

बताया जाता है कि कार्यक्रम के दौरान स्टेज से उतरते वक्त ये घटना हुई। स्टेज से उतरते समय ही उक्त युवक ने सेल्फी लेने के बहाने उनके पास आया और उनके कान के पास जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वह वहां से तुरंत भागने लगा लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, रामदास अठावले अंबरनाथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे. कार्यक्रम के दौरान स्टेज से उतरते वक्त एक व्यक्ति ने उनके कान के पास जोरदार थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने के बाद वह भागने लगा तो समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें, मराठा आरक्षण पर रामदास अठावले ने कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक सकेगा. वह चाहते है कि मराठा समाज को आरक्षण दिया जाए, लेकिन राज्य सरकार ने जिस तरह से आरक्षण दिया है, वह कानूनी नहीं है. अठावले पर हुआ हमला उनके इस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है.

केजरीवाल पर हुआ था हमला

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक शख्स ने सचिवालय के भीतर ही मिर्च पाउडर फेंककर हमला कर दिया था.

 

Back to top button