मायानगरी

इस खूंखार विलेन की बीवी का नाम जानकर उड़ जायेंगे होश, आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि हैं कौन

हिंदी फिल्मों में जितनी ही अहम भूमिका नायक की होती है उतनी ही अहम भूमिका खलनायक की होती है। आपने भी यह देखा होगा कि ज्यादातर फिल्मों में खलनायक फिल्म की खूबसूरत हीरोइन को उठाकर ले जाता हैं, जिसे अंत में नायक उसे बचा लेता है। लेकिन रियलिटी की बात की जाए तो अपनी असल जिंदगी में इन फिल्मी खलनायकों की पत्नियां किसी हीरोइन से कम नहीं होती है। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताते है, जिन्होंने अपने अभिनय से बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में भी काम कर लोगो के दिलो को जीता है।

 

देखा जाए तो इन्होंने ज्यादातर खलनायक की भूमिका ही निभाई है लेकिन रियलिटी में यह बहुत ही सरल स्वभाव के इंसान है। जी हां, हम बात करे रहे है, काफी जाने-माने कलाकार प्रदीप रावत की, जिन्होंने बहुत सी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। अपने बेहतरीन अभिनय के कारण जाने जाने वाले प्रदीप रावत की पत्नी की बात करें तो वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

आपको हम यह बता दे कि प्रदीप रावत की पत्नी का नाम कल्याणी रावत है, जो मीडिया से ज्यादातर थोडा दूर रहना ही पसंद करती है यही कारण है, जिसकी वजह से इन्हें काफी कम लोग ही जानते है। प्रदीप रावत की पत्नी खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं है, इसके साथ ही वह एक अच्छी पत्नी ही नहीं बल्कि एक अच्छी जीवनसाथी भी है, जिन्होंने हमेशा अपने पति का साथ दिया है।

एक इंटरव्यू में प्रदीप ने बताया कि वह अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते है और वह एक हाउस वाइफ की तरह सभी का बहुत अच्छे से ख्याल रखती है। कल्याणी काफी बार अपने पति प्रदीप के साथ स्पॉट की गई है, जिनकी साथ में जोड़ी और तस्वीरें काफी अच्छी लगती है। प्रदीप और कल्याणी के दो बच्चे भी है और इनका जीवन खुशहालियों से भरा हुआ है।

Back to top button