जरा हट के

अपनी जीभ से माथा चूम लेता है ये शख्स, VIDEO देख आप भी हो जायेंगे हैरान…

The man who can lick his own forehead

 कभियो कभी कुछ बातो पर यकीन करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी हो जाता है. ऐसा ही कुछ यहाँ भी देखने को मिला बता दे कुछ लोग अपनी अजोबीगरीब हरकतों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। कुछ लोग अपने शरीर के कुछ अंगों के जरिए ऐसा कुछ करते हैं कि उनका वीडियो वायरल होते देर नहीं लगती। नेपाल के एक बस ड्राइवर का वीडियो इन दिनों खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये नेपाली बस ड्राइवर अजीबोगरीब हरकतें कर रहा है।

नेपाल की राजधानी काठमांडू से तकरीबन 400 किलोमीटर दूर मोरांग जिले का निवासी योग्य बहादुर कटुवाल अपनी जीभ से माथा तक छू लेता है। जहां जीभ से नाक छू पाना भी संभव नहीं होता है वहीं ये बस ड्राइवर अपनी जीभ से माथा तक छू लेता है। साथ ही ये अपने मुंह से अजीबोगरीब चेहरा बना लेता है। अपने मुंह और और नाक को अजीबोगरीब ढंग से मोड़कर हैरान कर देता है। उसे देखकर कतई यकीन नहीं होता है कि ऐसा कोई व्यक्ति कर सकता है।

बताया जा रहा है कि यह दुनिया का शायद पहला ऐसा शख्स है जो अपने जीभ को माथे से छू सकता है। योग्य बहादुर की इच्छा है कि अब गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में उसका नाम दर्ज हो। 35 साल का योग्य बहादुर कटुवाल पेशे से बस ड्राइवर है और नेपाल के उरलाबारी इलाके में रहता है। योग्य का दावा है कि उसकी जीभ दुनिया में सबसे लंबी है और वो उसकी नाक से होते हुए माथे और आईब्रो तक को भी छू सकती है।

Back to top button