गैजेट ज्ञान

सुपर सेल्फी लेने के लिए हो जाएं तैयार, 24 अप्रैल को आ रहा Xiaomi का Redmi Y3

सेल्फी के दीवानों के लिए चाइनीज कंपनी शाओमी जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. यह फोन है Redmi Y3, जिसमें 32मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. Y सीरीज के इस फोन को कंपनी 24 अप्रैल को लॉन्च करेगी. इस बात की पुष्टि खुद शाओमी ग्लोबल वीपी और इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने की है.

Redmi Y3 को  MIUI 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड होगा. इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर M1810F6G के साथ Wi-Fi Alliance certification मिला है.

रिपोर्ट्स की मानें तो Xiaomi Redmi Y3 में Samsung’s GD1 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. आपको बता दें कि Redmi Y2 में 16मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था, ऐसे में Redmi Y3 में दिया जाने वाला 32मेगापिक्सल का कैमरा यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने का काम करेगा.

खबरों के मुताबिक Redmi Y3 में फोटोग्राफी के लिए बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 12मेगापिक्सल का पहला सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. यह वहीं कैमरा है जो पहले रेडमी नोट 7 में दिया गया था.

इस फोन में ब्राइटर डिस्प्ले आने की उम्मीद है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन में बिग बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है. इस फोन में 4,000 mAh बैटरी दी जा सकती है. इसके अलावा अन्य स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आ सके हैं.

 

Back to top button