खेलजरा हट के

WTC Final की तैयारी घर में शुरु किए रविंद्र जडेजा, देखें वायरल Video

भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मैदान के अंदर और बाहर.. दोनों जगह रॉकस्टार हैं. ऑस्ट्रेलिया में तीसरे टेस्ट के दौरान अंगूठे पर लगी चोट के बाद उन्होंने आईपीएल 2021 से धमाकेदार वापसी की थी. उन्होंने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और खासतौर पर फील्डिंग के जरिए काफी तारीफें बटोरी थीं.

उन्होंने 161.72 की स्ट्राइक रेट से 131 रन बनाए थे और सात मैचों में छह विकेट भी लिए थे. उनका बॉलिंग एवरेज 26.83 था. साथ ही उन्होंने 8 कैच पकड़े थे और अंकतालिका पर उनकी टीम सीएसके दूसरे स्थान पर थी.

गुजरात के रहने वाले रविंद्र जडेजा को भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिल गई है. ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम का हिस्सा हैं. ये फाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून को साउथंप्टन में खेला जाएगा. जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में मौका नहीं मिला था क्योंकि वे चोटिल थे. लेकिन अब वे इंग्लैंड के खिलाफ इंग्लैंड में खेलेंगे.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनका जामनगर में घर का जिम दिख रहा है. एक घंटे में उनकी वीडियो और तस्वीरों पर एक लाख से ज्यादा लाइक आ गए थे.

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी आखिरी टेस्ट सीरीज खेली थी जिसमें उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने दो मैचों में सात विकेट लिए थे और दो मैचों में 85 रन बनाए थे. उस टूर पर उन्होंने पहला और चौथा मैच नहीं खेला था.

Back to top button