ख़बरदेश

जब खूबसूरती की बन गयी नौकरी के लिए बनी मुसीबत, फिर होने लगा ये काम…

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला पुलिसकर्मी

हर महिला की ये दिली तमन्ना होती है. वो सबसे सुंदर दिखे, हर कोई उसकी सुन्दरता की तारीफ करे जिसके लिए वो तरह-तरह के तरीके भी आजमाती है. मगर कभी ये सुना है आपके किसी की खूबसूरती उसकी नौकरी का संकट बन जाये तो ? चौकिये नहीं ये हाकीकत है. ऐसा ही हुआ यहा. जब  जर्मनी की एक महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती उसकी जॉब के लिए मुसीबत बन गई है। क्योंकि लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर उसकी फोटो देखने के बाद जानबूझकर छोटे-मोटे कानून तोड़ रहे हैं, ताकि यह खूबसूरत महिला पुलिसकर्मी उन्हें पकड़े। आपको बता दें कि जर्मनी (germany) की पुलिसकर्मी एड्रिएन कोलेसजर की फिट बॉडी और सुंदरता की वजह से सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम (Instagram) पर इनकी तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं, यहां तक की लोग इनके पास आकर कहते हैं कि ‘हमें गिरफ्तार कर लो।’

जानिए क्या है मामला

एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी और वर्कआउट की फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रही हैं। करीब दो साल पहले ये इसी वजह से सूर्खियों में आई थी, जब इन्होंने कहा था कि मेरे बॉस को इन सभी चीजों से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन इस साल के शुरुआत में उन्हें ऑफिस से छह महीने की अनपेड लीव (अवैतनिक अवकाश) पर भेजा गया था, ताकि वह दोबारा सिर्फ एक पुलिसकर्मी के तौर पर नौकरी जॉइन करें ना कि कोई मॉडल।

लेकिन अब State of Saxony के पुलिस विभाग ने 34 वर्षीय खूबसूरत पुलिसकर्मी को नोटिस देकर कहा है कि या तो वह बतौर पुलिसकर्मी जॉब करें या मॉडल की तरह सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करें। क्योंकि इससे विभाग को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और वैसे भी विभाग पुलिसकर्मियों की कमी से जूझ रहा है।

Back to top button