खेल

World Cup : मैन ऑफ द मैच बने वॉर्नर ने बोली ऐसी बात, जीत लिए सबके दिल

रविवार को ब्रिस्टल में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर पहुँच गई है. जबकि हार के साथ अफगान टीम 7वें स्थान पर पहुँच गई है. इस जीत के हीरो रहे डेविड वार्नर जिनकी शानदार पारी के दमपर ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच जीता.

अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बनाए. उनकी तरफ से नजीबुल्लाह जादरान ने सर्वाधिक 51 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया ने 208 रनों के लक्ष्य को 35वें ओवर में ही हासिल कर लिया. ओपनर डेविड वार्नर ने नाबाद 89 रनों की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को यह जीत दिलाई.

मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर को मैन ऑफ द मैच चुना गया. वार्नर ने कहा कि यह एक शानदार जीत है और मुझे उम्मीद है कि मैं इसी तरह आगे भी गेंद को हिट करना जारी रखूंगा और अच्छी बल्लेबाजी करता रहूँगा.

वार्नर ने कहा कि मुझे लगता है कि हम ट्रेनिंग के दौरान थोड़े नर्वस थे. लेकिन आज यह सब बाहर आ गया. फिंच ने अपना बेहतरीन खेल दिखाया. यह देखते हुए कि मैंने पिछले एक साल में केवल टी-20 क्रिकेट खेला है, जिस तरह से मैंने शुरुआत की, मुझे अपने पैरों को हिलाने और अपने सिर को स्थिति में लाने के लिए समय निकालना पड़ा.

Back to top button