गैजेट ज्ञान

World Cup: व्हाट्सऐप लाया क्रिकेट स्टीकर्स, ऐसे लीजिए इनका मजा

क्रिकेट का महाकुंभ, याने वर्ल्डकप शुरु होने ही वाला है. ऐसे में WhatsApp ने अपने एंड्राइड ऐप के लिए क्रिकेट स्टीकर्स को पेश किया है, यह मुख्यतौर पर उन लोगों के पेश किये गए हैं, जो क्रिकेट को अपने से ज्यादा पसंद करते हैं. इस नए टूल के माध्यम से सभी क्रिकेट प्रेमी अपनी भावनाओं को बयां कर सकते हैं.

हुत से लोग काफी समय से WhatsApp का इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन अभी भी कुछ ऐसे यूजर्स हैं, जो व्हाट्सऐप के नए व् पुराने सभी फीचर्स के बारे में नहीं जानते हैं लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर आप कैसे इन क्रिकेट स्टीकर्स को अपने फोन में इनस्टॉल कर सकते हैं. आज हम आपको एक आसान से विधि बताने वाले हैं जिनके माध्यम से आप व्हाट्स क्रिकेट स्टीकर्स को बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

कैसे डाउनलोड और इनस्टॉल करें क्रिकेट स्टीकर्स पैक

WhatsApp के क्रिकेट स्टीकर्स को इंस्टाल करने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में WhatsApp को ओपन करना होगा. इसके बाद आपको एमोजी आइकॉन पर क्लिक करना होगा.इसके बाद आपको स्टीकर आइकॉन पर क्लिक करना है.

अब प्लस आइकॉन को दबाकर आपको स्क्रोल डाउन करना है, और क्रिकेट स्टीकर्स के न आ जाने तक ऐसा ही करना है. इसके बाद स्टीकर पैक के बाद नजर आ रहे डाउनलोड आइकॉन पर क्लिक करना है या आप स्टीकर पैक को ओपन करके भी इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं.

अगर आप ज्यादा क्रिकेट स्टीकर्स को इनस्टॉल करना चाहते हैं. तो आपको गेट मोर स्टीकर्स पर क्लिक करना होगा, यह ऑप्शन आसानी से आपको एंड्राइड फोंस में मिल जाने वाला है. अब आपको प्ले स्टोर पर डायरेक्ट कर दिया जाने वाला है, जहां आप थर्ड पार्टी स्टीकर ऐप की मदद से और स्टीकर्स को ले सकते हैं.

 

Back to top button