बड़ों की बातें

इस वक्त महिलाओं का फ़ेवरेट है ओरल सेक्स, वजह हैरान करने वाली

यूं करें ओरल सेक्स,तो लेडी लव हो जाएगी खुश!

क्या आप अपने पुराने तरीके से ही प्यार में नयापन लाने की कोशिश कर रहे हैं। अगर हां, तो ये सही मौका है जब आपको नए तरीकों ये अपनी फीमेल पार्टनर को सेक्स प्लेजर देना है। आज पार्टनर को नए तरीकों से उत्तेजित करने की कोशिश कीजिए। निश्चित तौर पर आपकी लेडी लव को ये पसंद आएगा। अगर आपने अभी तक ओरल सेक्स से पार्टनर को उत्तेजित नहीं किया है तो ये सही मौका है। हो सकता है कि शर्म और झिझक के मारे आपकी पार्टनर से आपसे कुछ ना ‌कहा हो लेकिन ये मत भूलिए हर महिला की ओरल सेक्स को लेकर अपनी अलग इच्छा होती है। तो चलिए इन टिप्स के जरिए आपकी लेडी लव को ओरल सेक्स से जरा उत्तेजित कर लें।

पुरुषो की सोच
ज्यादातर पुरुषो का मानना है की पीरियड्स के दौरान महिलाओं को ओरल सेक्स करने में कोई परेशानी नही होती है. बहुत से पुरुषो को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उनके साथी को पीरियड्स हैं. बल्कि कई महिलाएं पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स का आनंद लेती है. सर्वे में पाया गया कि कई ऐसे लोगों है जो पीरियड्स के दौरान भी महिलाओं के संग सम्पूर्ण सेक्स का मजा लेते है. हालांकि उन पुरुषो ने यह भी बताया कि पीरियड्स में महिलाओं को ऑर्गेज्म कम ही होता है. वहीं कई पुरुषो ने बताया की वह अपनी पत्नी को ओरल सेक्स का पीरियड्स के दौरान तभी सुख देते है जब वो चाहती है.

महिलाओ की सोच
कई महिलाओ ने कहा कि वो पीरियड्स के टाइम ओरल सेक्स नहीं करती लेकिन वह इसके खिलाफ भी नहीं है. वहीं अन्य महिलाओ का कहना है कि यदि आप नहाने के तुरंत बाद ओरल सेक्स करो तो इसमे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. कुछ महिलाएं पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं कर करती है. उनका कहना था की वो अपने साथी को पीरियड्स के दौरान मुंह‌ को वैजाइना तक नहीं ले जाने देती है. यहां तक की अंगुली को भी दूर ही रखने का संकेत करती है. लेकिन पीरियड्स के दिनों में सेक्स कर सकती है.

उनका कंफर्ट जोन ढूंढें
जब आप उनकी प्राथमिकताएं जान जाएं तो आप उसे अपनाने में झिझक महसूस ना करें। ओरल सेक्स के माध्यम से आप ना सिर्फ अपनी पार्टनर को अमेजिंग महसूस करवा सकते हैं बल्कि वे जल्द ही उत्तेजित भी हो जाएंगी।
आपको सबसे पहले इस बात का ध्यान रखना होगा कि ओरल सेक्स करने से पहले ऐसी जगह तलाशें जहां आपकी पार्टनर सहज हो। यानी ओरल सेक्स के दौरान वो रिलैक्स हों और उस जगह बिना तनाव के ओरल सेक्स को एंज्वॉय करे।
यदि वह रिलैक्स नहीं होगी तो वे ओरल सेक्स को एंज्वॉय भी नहीं कर पाएगी। आप अपनी पार्टनर को विश्वास दिलाएं कि आप उन्हें ऑगेज्म तक पहुंचाने में बहुत जल्दी में नहीं है। बल्कि आपके पास उनके लिए खूब वक्त है।
सही पोजीशन अपनाएं
आप अपनी पार्टनर को ओरल सेक्स से पहले सही पोजीशन अपनाने दें। अगर वे अपनी पोजीशन में कंफर्टेबल होंगी तो ओरल सेक्स को भी पूरी तरह से एंज्वॉय कर पाएंगी।
यूं करें ओरल सेक्स,तो लेडी लव हो जाएगी खुश!
अपनी पार्टनर को ओरल सेक्स के दौरान अधिक प्लेजर देने के लिए आप उनकी कमर के नीचे तकिया भी लगा सकते हैं। साथ ही पार्टनर की घुटनों को थोड़ा खोल दें ताकि वे आसानी से ओरल सेक्स एंज्वॉय कर पाएं।
ओरल सेक्स के लिए जगह और पोजीशन तय होने के बाद आप कई ऐसी चीजें आसानी से कर सकते हैं जिससे आप अपनी पार्टनर को बेहतर महसूस हो सकता है।
ऐसे शुरूआत करें ओरल सेक्स की
सबसे पहले तो उनके अंतरंग हिस्सों पर हल्के हाथ से मसाज करें ताकि उनकी बॉडी गर्म हो सके। इस प्रक्रिया के दौरान आप धीरे-धीरे सांस लें ताकि आपकी लेडी लव आपकी सांसों को वैजाइना में स्थित क्लूटोरिस पर महसूस कर सकें।
इसके बाद हल्के से उनके वैजाइना के आसपास जीभ फहराएं और धीरे-धीरे जीभ को वैजाइना के अंदर क्लूटोरिस तक लेकर जाएं। वैजाइना में स्थिति एक मोटे और खुरदुरे हिस्से पर देर तक जीभ फहराएं।
इसी तरह आगे बढ़ते हुए अपनी जीभ को वैजाइना में अंदर तक लेकर जाएं। ऐस प्रक्रिया से आपकी पार्टनर दूसरी ही दुनिया को महसूस करेंगी।
इस अंदाज में करें किस
ओरल सेक्स में चुंबन का बहुत बड़ा रोल होता है। आपको ये पता होना चाहिए कि किस अंदाज में और ‌बॉडी के किस हिस्से में चुंबन करना चाहिए।
Back to top button