बड़ों की बातें

बना रही थी पति के लिए न्यूड वीडियो, तभी हो गई ऐसी गलती कि…!

टेक्नोलॉजी से इस दौर में लोग इसका काफी ज्यादा फायदा उठा रहे हैं. लेकिन कई बार यह फायदा उठाने में ऐसी-ऐसी गलती हो जाती है जो महंगी पड़ जाती है. हम आपको आज एक महिला द्वारा की गई ऐसी ही गलती के बारे में बता रहे हैं. दरअसल एक महिला के साथ कुछ ऐसा हो गया है जिसे जानकर आप भी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने से पहले सौ बार सोचेंगे. जी हां… हम बात कर रहे हैं बुल्गारिया के बारे में जहां एक महिला को अपना Personal video पति को भेजना काफी भारी पड़ गया है.

यह महिला अपना nude video बनाकर पति को भेज रही थी और इस दौरान उनसे एक छोटी सी गलती हो गई. यह गलती थी कि उसका वह Video लाइव स्ट्रीम (Live Stream) हो गया. लाइव होने के बाद महिला के वीडियो को लगभग 2 हजार Facebook friends ने देख लिया.

जी हां… और इस बड़ी गलती के बाद महिला बेहद अपमानजनक महसूस कर रही है और किसी का भी सामना नहीं कर पा रही है. इस बारे में महिला ने बताया कि, ‘उसका पति ब्रिटेन में काम करता है, जिसे वो बहुत याद करती है.’

महिला अपने पति को भेजने के लिए भी वह Video बना रही थी. इसके बाद उसने यह वीडियो पति की जगह गलती से लाइव स्ट्रीम कर दिया और facebook story के रूप में अपलोड हो गया. ऐसा कहा जा रहा है कि महिला का पति उसकी गलती से नाराज हो गया और अब वह उससे बात ही नहीं कर रहा है. महिला ने सोशल साइट रेडिट पर एक पोस्ट लिखकर ये खुलासा खुद ही किया है.

Back to top button