क्राइम

‘साहब ! सरकारी अधिकारी करते हैं परेशान, मांगते हैं साथ में एक रात’

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया

ये दिल दहला देने वाला मामला राजस्थान के जालाेर में संज्ञान के आया है यहाँ  जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक (डीईओ) प्रेमशंकर झा व समग्र शिक्षा विभाग के अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक (एडीपीसी) मोहनलाल पर उन्ही के विभाग की महिला कर्मचारी ने प्रमोशन के बदले एक रात गुजारने यानि अस्मत मांगने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि संबंध नहीं बनाने पर उसे निलंबित कर मुख्यालय से बाहर कर दिया गया। जब ये मामला पुलिस के पास गया तो उन दोनों अफसरों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बताते चले पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में महिला ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह समग्र शिक्षा अभियान में कार्यरत है। उधर, एडीपीसी मोहनलाल ने कहा कि 13 मई को महिला कर्मचारी व उसके पति ने कार्यालय में आकर राजकार्य बाधित किया और अभद्रता की। इस संबंध में दो दिन बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया।  डीईओ झा ने कहा कि एडीपीसी ने महिला कर्मचारी को समय पर कार्यालय आने के लिए पाबंद किया तो महिला ने अपने पति को बुला लिया और दरवाजा बंद कर लिया। महिला को एडीपीसी की शिकायत पर निलंबित किया गया। आरोप निराधार हैं।

 

Back to top button