देश

इश्क मुकम्मल करने को बनाया ऐसा प्लान, जब खुला प्रेग्नेंसी का राज तो पूरी दुनिया हैरान

लंदन। अपना प्यार पाने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते, अगर प्यार सच्चा हो तो प्रेमी हो या प्रेमिका किसी ही हद तक जा सकता है ऐसा ही मामला जिसने लोगो को हैरानी में डाल दिया है, बताते चले  ब्रिटेन में एक महिला ने नकली बेबी बंप लाकर अपने प्रेमी पर रेप और अपहरण करने कोशिश करने का आरोप लगाया है। 25 साल की जेसिका नॉर्डक्विस्ट ने प्यार को पाने के लिए प्रेमी मार्क वीक पर किडनैप करके रेप करने का आरोप लगाया। यही नहीं लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को पाने के लिए अपनी फेक प्रेग्नेंसी कहानी तक रच दी। जेसिका ने दावा किया कि उसके प्रेमी ने किडनैप कर उसका रेप किया और वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है।

मार्क और जेसिका एक ही कंपनी में काम करते थे

जानकारी के मुताबिक मार्क और जेसिका एक ही कंपनी में काम करते थे। कुछ ही दिनों के बाद दोनों में अफेयर शुरू हो गया। वीडियो एडिटिंग कंपनी में काम करते हुए जेसिका ने मार्क का फर्म में बतौर इंजीनियर परिचय कराया था। मार्क जेसिका के साथ ज्यादा वक्त गुजारने के लिए पिछले साल जून में वह न्यू यॉर्क से लंदन भी शिफ्ट कर गए। नवंबर में उनका और जेसिका का ब्रेक-अप हो गया।

नकली बेबी बंप लगाकर रची झूठी प्रेग्नेंट होने की कहानी

नकली बेबी बंप लगाकर रची झूठी प्रेग्नेंट होने की कहानी

जिसके बाद जेसिका अलग-अलग ईमेल एड्रेस से उसके पास किडनैप होने और रेप करने जैसे मैसेज भेजने लगी। कुछ दिन बाद जेसिका ने अपने साथ हुए रेप की कहानी बताकर सोशल मीडिया पर डाल दिया और मार्क को ब्लैकमेल करने लगी। जेसिका ने अपनी कहानी को सच साबित करने के लिए अमेजन एक नकली बेबी बंप लिया। और उसे लगाकर फोटो शेयर करने लगी। यहीं नहीं उसने सोशल मीडिया पर मार्क के अंडरवियर तक की फोटो डाल दी। जेसिका ने दावा किया था कि उसने साथ रहते हुए प्रेग्नेंसी पार्टी भी आयोजित की थी।

मार्क की नौकरी जाने का खतरा मंडराने लगा

मार्क ने बताया कि, इन सारी गतिविधियों के चलते जेसिका के दोस्त और सहकर्मी मुझ पर शक कर करने लगे। उन्हें लग रहा था कि यह सब मेरे किया हुआ है। इन सारी घटनाओं के चलते मेरी नौकरी पर भी खतरा मंडराने लगा। रेप और किडनैपिंग की खबरों के बाद मार्क ने लंदन पुलिस में एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद लंदन पुलिस ने जेसिका को ढूंढ़ निकाला। जेसिका को फिलहाल कोर्ट ने दोषी मानते हुए कस्टडी में भेज दिया है और जल्द सजा का ऐलान हो सकता है।

Back to top button