क्राइम

पत्‍नी ने पति को गर्लफ्रेन्ड के साथ रंगे हाथों पकड़ा, फिर जो हुआ जानने को देखें Video

कहते हैं कि पति-पत्नी का संबंध प्यार और विश्वास से भरा होता है। कोई भी हर पति के हर कमी को बर्दाश्‍त कर सकती है लेकिन कभी भी ये बात नहीं बर्दाश्त कर पाती कि उसका पति किसी पराई महिला के साथ वक्त बिताए। अगर कोई पुरूष ऐसा करता है और उसकी पत्‍नी को इस बात की भनक भी लग जाती है तो वो यही कोशिश करती है कि उस महिला के बारे में वो जल्‍द से जल्‍द पता लगा ले फिर चाहे इसके लिए उसे खुद पति की जासूसी ही क्यों न करनी पड़े।

ऐसा ही हुआ कुछ इस वीडियो में जो सोशल मीडिया पर दिखाया जा रहा है एक पत्नी ने अपने पति को रंगे हाथों किसी पराई महिला के साथ पकड़ लिया। महिला का पति किसी दूसरी महिला के साथ समय बिता रहा था पत्‍नी का मानना था कि वो उसकी गर्लफ्रेंड है। जैसे ही महिला ने अपने पति को उसके साथ देखा तो वह गुस्‍से से पागल हो गई। उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था। वो सीधे उनके पास पहुंची और अपने पति को मारना शुरू कर दी उसके साथ एक और महिला थी जिसने उस लड़की के बाल पकड़ कर उसे खुब मारा। महिला का पति अपनी गर्लफ्रेंड को बचाने के लिए आगे बढ़ा, लेकिन कुछ कर नहीं सका और उल्टा पत्नी के हाथों मार खाने को मजबूर हो गया।

महिला ने अपने पति को कॉलर को पकड़कर सबसे सामने मारना शुरू कर दिया वो बार बार एक ही बात कह रही थी कि उसे क्‍यों धोखा दिया। बता दें कि महिला गर्भवती थी। वहां मौजूद लोग ये सब देखकर हैरान रह गए, लेकिन किसी ने भी इस मामले में पड़ने की कोशिश नहीं की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग महिला के हिम्मत को देखकर हैरान रह गए। आप भी देखिए ये वीडियो…

यहां देखें वीडियो :

Back to top button