देश

पति को नहाने से ऐतराज तो पत्नी ने मांगा तलाक, बोली- ऐसे छिपाता है बदबू !

पत्नी ने मांगा तलाक, बोली- पति नहाता नहीं, बदबू छिपाने को लगाता है परफ्यूम

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.

बबते चले किसी भी धर्म में शादी एक पवित्र बंधन होता है इस बात को जो मानते हैं वो हर धर्म के लोग समझते हैं लेकिन कुछ लोग इसे मजाक बना देते हैं. इस्लामिक लोगों का कहना है कि उनके इस्लाम में तीन तलाक की बातें लिखी हैं जिसे सरकार ने खंडित कर दिया मगर फिर भी यह सिलसिला जारी है. तीन तलाक में शादीशुदा लोगों को कितना सहना पड़ता है इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है. लेकिन भोपाल के फैमिली कोर्ट में आया एक तलाक का मामला आपको हैरान कर देगा. यहां बैरागढ़ के एक दंपती ने तलाक के लिए अर्जी लगाई है.

जानिए क्या है मामला 

तलाक की अर्जी में पत्नी ने पति से इसलिए तलाक मांगा है क्योंकि वो उसके रहन-सहन के तरीकों से खुश नहीं है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति नहाता नहीं है. गीला टॉवेल बेड पर फेंक देता है और शेविंग भी नहीं करता. इस मामले की काउंसलिंग कर रहे शैल अवस्थी ने बताया कि दम्पती ने 2016 में इंटर कास्ट शादी की है. लड़की ब्राह्मण है और युवक सिंधी समाज से है. शादी के एक साल तक तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन अब उनके बीच झगड़े शुरू हो गए हैं.

महिला ने काउंसलर को बताया कि पति का रहन-सहन ठीक नहीं है. वह साफ़-सफाई पर ध्यान नहीं देता है. वो ना तो शेविंग करता है और ना ही ठंड में कई दिनों तक नहाता तक नहीं है. बदबू छिपाने के लिए लिए वह परफ्यूम लगाता है. गीला टॉवेल भी बेड पर पटकता है.

वाही इस मामले में  वहीं, पति का कहना है कि मैं पत्नी के हाथ का कोई खिलौना नहीं हूं, जिसे जैसा चाहे वो खिलाए. मुझे कैसे जीना है ये मैं जानता हूं और खुद तय कर लूंगा. हैरानी की बात तो यह है कि पति-पत्नी दोनों रहन-सहन की बात को लेकर अड़े हुए हैं और तलाक चाहते हैं. मामला अभी कोर्ट में चल रहा है.

Back to top button