खेल

शिखर धवन की लवस्टोरी: 2 बच्चों की माँ और 7 साल बड़ी तलाकशुदा से क्यों की शादी?

जब भी किसी को सच्चा प्यार होता हे न तो वह जात धर्म और शहर नहीं देखता हे. भारत के मशहूर क्रिकेटर और अपनी बेटिंग से सभ का दिल जितने वाले शिखर धवन को भी सच्चा प्यार हुआ हे. शिखर धवन से खुद से 7 साल बड़ी और 2 बच्चो की माँ तथा तलाकशुदा लड़की से शादी कर ली थी.

 

वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने क्रिकेटर हे और इनके पास पैसा और फेम दोनों की कोई कमी नहीं हे. शेखर धवन कुवारी लड़की से भी शादी कर सकते थे लेकिन शादीशुदा लड़की से ही क्यों की यह बात हर इंसान के दिमाग में गुमती है. एक से बढ़कर एक लड़किया मिल सकती थी.

 

शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी. और भारतीय गेंदबाज़ हरभजन सिंह इन दोनों के फ्रेंड में ऐड बता रहे थे.कई दिनों तक आयशा और शिखर धवन ऑनलाइन ही बाते करते रहे. कुछ समय बाते करते करते शिखर को आयशा से प्यार हो गया था. उस समय शिखर को यह नहीं पता था की आयशा 2 बच्चो की माँ है. जब आयशा ने यह पूरी बात बताई तो शिखर ने कहा मुझे कोई तकलीफ नहीं है.

 

शिखर और आयशा का प्यार धीरे धीरे और भी बढ़ने लगा और साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली. आयशा का बचपन आस्ट्रेलिया में भी बिता हुआ है. आयशा की माँ एक बंगाली थी और इनके पिता आस्ट्रेलिया के रहने वाले थे. आयशा का जन्म तो भारत में ही हुआ था लेकिन आयशा ने ज्यादा अपना जीवन आस्ट्रेलिया में ही बिताया. आयशा को बचपन से ही स्पोर्ट्स का बड़ा शौक हैं. उन्हें रिंग बॉक्सिंग, टेनिस और क्रिकेट जैसे खेल काफी पसंद है. क्रिकेट इन सब खेल में उनका फेवरेट है. इसलिए शिखर धवन से शादी की है.

Back to top button