मायानगरी

अरबों कमाने वाले सलमान इसलिए नहीं छोड़ते बांद्रा वाला फ्लैट, जानें इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है, सलमान अक्शर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते है. सलमान ने अपने दम पर और कड़ी मेहनत के बाद आज इस मुकाम पर पहुंचे है.

वैसे यह बात तो आप सभी जानते है की बॉलीवुड के दबंग खान फिल्म जगत के दिग्गज लेखक सलीम खान और सुशीला चरक के बेटे हैं. सलमान खान के घर को लेकर हमेशा से इनके सभी फैन के मन में एक ही सवाल रहता है कि आखिर सलमान खान फ्लैट में क्यों रहते हैं. जब वो आसानी से आलीशान बंगला खरीद सकते हैं, इसके बावजूद यह एक फ्लैट में रहते है यह बात आज तक सबके मत में खटकती रहती है. तो चलिए जानते है क्या है इसकी पीछे की असल वजह. सलमान ने इस बात का खुद खुलासा किया है.

सलमान खान एक शो में पहुंचे थे और उसी दौरान एक बच्चे ने सवाल किया सलमान आप आसानी से आलीशान बंगला खरीद सकते हैं, फिर भी आप फ्लैट में क्यों रह रहे हैं, जिस पर सलमान ने जवाब दिया की मेरे लिए वह पूरी इमारत परिवार की तरह है, जब हम छोटे थे तब सारे बच्चे नीचे गार्डन में साथ खेला करते थे और कई बार वहीं पर सो जाया करते थे.

उस समय हमारे लिए कोई अलग घर नहीं हुआ करता था, हम सभी घरों को अपने घरों की ही तरह समझा करते थे, हम किसी के भी घर में जाकर खाना खा लिया करते थे. मैं आज भी उसी फ्लैट में रहता हूं क्योंकि उस घर से जुड़ी हमारे पास अनगिनत यादें हैं. और सबसे बड़ी बात तो यह है की “मुझे आलीशान बंगले के बजाय अपने बांद्रा के एक फ्लैट में रहना इसलिए अच्छा लगता है, क्योंकि उस फ्लैट के ऊपर वाले हिस्से में मेरे माता-पिता रहते हैं.

Back to top button