उत्तर प्रदेश

… जब अचानक सड़क पर तैरने लगी मछलियां, VIDEO में देखिये क्या है मामला

भीड़ को रोकने पहुंची पुलिस ने भी बा​ल्टी में मछलियां भरकर किया हाथ साफ

कानपुर । जिले के अर्मापुर थानाक्षेत्र ​में मछलियों से भरा ट्रक स्पीड ब्रेकर के चलते पलट गया। ट्रक पलटने से सड़क पर मछलियों का तालाब बन गया और उन्होंने लूटने वाली भीड़ पहुंच गई। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठी पटकना पड़ा। हालांकि इस बीच कुछ पुलिस कर्मी भी बाल्टी में म​छलियां भरकर ले गये।

अर्मापुर मुख्य मार्ग पर मंगलवार को पनकी की ओर से विजय नगर की ओर मछलियों भरा ट्रक आ रहा था। जैसे की ट्रक ओएफसी फैक्ट्री के सामने पहुंचा तभी स्पीड ब्रेकर के चलते ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें भरी मछलियां रोड पर तड़पने लगी। बीच रोड मछलियों को तालाब बन गया और उन्हें बटोरने वाली की भीड़ जमा हो गई। सड़क पर मछलियों भरा ट्रक पलटने से पनकी-विजय नगर मुख्य मार्ग पर वाहनों को जाम लग गया और मछली लूटने की होड़ में अफरा-तफरी मच गई।

सूचना मिलते ही अर्मापुर थाने का पुलिस बल पहुंचा और म​छलियां लूट रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन झोला, बोरा, बाल्टी व अन्य साधनों के जरिए लोग उन्हें बटोरने में जुटे रहे। इस दौरान देखते ही देखते भीषण जाम लग गया। हैरान की बात यह रही कि कुछ पुलिस कर्मी भी बाल्टी में मछलियों को भरकर मौके पर फायदा उठाने लगे। इससे भी थोड़ी अव्यवस्था फैले। लेकिन जाम व मछलियों की लूटपाट की जानकारी मिलते ही अर्मापुर के अलावा फजलगंज थाने का पुलिस बल पहुंचा और उन्होंने मछलियों को झोले में भरने में जुटे लोगों को लाठी पटककर खदेड़ा। इसके बाद पुलिस ने ट्रक व म​छलियों को किनारे कराते हुए यातायात सामान्य कराया।

Back to top button