क्राइम

वो वीडियो कॉल जो बनी रोहित शेखर की हत्या का कारण, जानिए क्या दिखा था कातिल पत्नी को ?

वीडियो कॉल में अपूर्वा ने क्या देखा कि कर दी रोहित शेखर की हत्या

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड और यूपी के पूर्व सीएम स्वर्गीय एन.डी. तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्‍ध हालातों में हुई मौत के बाद पुलिस ने उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है. ये गिरफ्तारी अपूर्वा के खिलाफ ठोस सबूत मिलने के बाद की गई है. बताते चले रोहित शेखर की मां ने पहले इसे स्वाभाविक मौत बताया था, लेकिन जांच आगे बढ़ने के बाद उन्होंने कहा कि पत्नी से रोहित की अनबन रहती थी। क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच में पहले यह भी कहा था कि रोहित की पत्नी उन पर शक करती थी और दोनों के बीच काफी तनाव था। रोहित की पत्नी को उनके किसी रिश्तेदार महिला के साथ निकटता को लेकर शक था.

 

वीडियो कॉल में अपूर्वा ने क्या देखा कि कर दी रोहित शेखर की हत्या

 

बताते चले मिली सूचना से मुताबिक जांच रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा तिवारी ने ही उसकी हत्या की थी. उसने हत्या को उस वक्त अंजाम दिया जब रोहित शराब के नशे में सो रहे थे. पूछताछ में अपूर्वा ने पुलिस को बताया कि रात में रोहित के घर ना लौटने पर उसने व्हाट्सऐप वीडियो कॉल किया. वीडियो कॉल में रोहित के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिखाई दी जो उसके साथ शराब पी रही थी.

वीडियो कॉल में अपूर्वा ने क्या देखा कि कर दी रोहित शेखर की हत्या

पुलिस ने हत्या का जो घटनाक्रम बताया उसके मुताबिक, 10 अप्रैल को रोहित अपनी मां और रिश्तेदारों के साथ वोट डालने उत्तराखंड गए थे. 15 अप्रैल को रोहित उत्तराखंड से लौटे लेकिन पूरे रास्ते एक महिला रिश्तेदार के साथ शराब पी रहे थे.  उसके बाकी रिश्तेदार दिल्ली आने के बाद घर पहुंच गए, लेकिन रोहित अपनी महिला मित्र के साथ शराब पीते रहे.

खाना खाने के बाद मां और दूसरे रिश्तेदार तिलक लेन स्थित घर चले गए.  इस बीच अपूर्वा ने रोहित को वीडियो कॉल किया जिसमें वह महिला के साथ शराब पीते हुए दिखाई दिए. यह देख अपूर्वा भड़क गई. जब शराब के नशे में रोहित घर आए तो उनका अपूर्वा से झगड़ा हुआ.  अपूर्वा ने गुस्से में आकर रोहित का गला दबा दिया. नशे में रोहित अपूर्वा का विरोध नहीं कर पाए और उनकी मौत हो गई. हत्या को छिपाने के लिए अपूर्वा दूसरे कमरे में जाकर सो गई.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक

रोहित की पत्नी अपूर्वा लगातार इस मामले में बयान बदल रही थी. उससे सारा शक उसी के इर्ग-गिर्द आकर ठहर जाता था. वारादत वाली रात को लेकर अपूर्वा ने अब तक तीन अलग-अलग बयान दिए. जिसकी वजह से पुलिस का शक पुख्ता होने लगा था.पुलिस वारदात के बाद से रोहित की पत्नी समेत घर के 6 लोगों से पूछताछ कर रही थी.

पिछले 12 मई को हुई थी शादी

रोहित शेखर की शादी पिछले साल 12 मई को हुई थी.उन्होंने इंदौर निवासी अपूर्वा शुक्ला से शादी की थी. रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं. अपूर्वा मूल रूप से इंदौर की रहने वाली हैं. उनकी और रोहित की मुलाकात दिल्ली में हुई थी. अपूर्वा के पिता भी पेशे से वकील हैं. इंदौर में वे जाने माने वकील हैं.

देखे विडियो 

Back to top button