राजनीति

हो रही ममता बनर्जी की जासूसी, टेप किए जा रहे फोन कॉल?

Image result for ममता बनर्जी

भाजपा और आरएसएस पर हमलावर रहीं पश्चिम बंगाल की CM  ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए एक बड़ा आरोप लगाया है की  उनका फोन टैप किया जाता है। इसके बारे में सभी लोग जानते हैं। उन्‍होंने पुलवामा आतंकी हमले पर भी सवाल खड़े किए हैं। . ममता ने कहा कि सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले 5 साल में क्या कदम उठाए हैं अब जब चुनाव नजदीक हैं तो युद्ध की बातें कहीं जा रही हैं.

सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में ममता बनर्जी ने कहा, ‘मेरे पास खुफिया रिपोर्ट है कि मेरा फोन हमेशा टैप किया जाता है। इसके बारे में आप लोग (पत्रकार) भी जानते हैं।’ पुलवामा आतंकी हमले पर ममता ने कहा कि आठ फरवरी को ही खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमला होने की आशंका जता दी थी फिर भी इसे रोकने के लिए कोई कदम क्‍यों नहीं उठाए गए? क्‍यों सीआरपीएफ जवानों से भरे 78 वाहनों के काफिले को जाने की इजाजत दी गई?

बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार और पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के बीच लगातार किसी न किसी मुद्दे पर भिड़ंत होती रही है। पिछले दिनों चिटफंड घोटाले में सीबीआई द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार से पूछताछ को लेकर भी मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कड़ा विरोध जताया था। ममता मोदी सरकार के विरोध में धरने पर भी बैठ गई थीं। इस मामले में हाईकोर्ट को हस्‍तक्षेप करना पड़ा था।

Back to top button