देश

BJP अध्यक्ष बोले- दीदी के अलावा कोई नहीं PM पद के लिए सबसे सटीक उम्मीदवार 

Related image

आगमी 2019 लोक सभा चुनाव से पहले सियासत गरमा गयी है. इस बीच पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने  ममता बनर्जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें फिट रहने की जरूरत हैक्योंकि  इस वक्त अगर कोई बंगाली है जिसके पीएम बनने के सबसे ज्यादा चांस हैं तो वे हैं बंगाल की दीदी ममता बनर्जी.उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की देश की पहली बंगाली पीएम बनने की अच्छी संभावनाएं हैं।  5 जनवरी 1955 को कोलकाता में जन्मी ममता बनर्जी शनिवार को 64 साल की हो गईं.  घोष ने कहा कि वह उनकी अच्छी सेहत और जिंदगी में कामयाबी की दुआ करते हैं, ‘क्योंकि हमारे राज्य का भविष्य उनकी सफलता पर निर्भर करता है।’

आगे उन्होंने कहा 

उन्होंने कहा, ‘हम चाहते हैं कि वह फिट रहें ताकि वह अच्छा काम कर सकें। उन्हें फिट रहने की जरूरत है क्योंकि अगर किसी बंगाली के पीएम बनने की संभावनाएं हैं तो उनमें वही एक हैं।’ आपको बता दें कि दिलीप घोष अक्सर ममता बनर्जी पर हमला करते रहते हैं।

पिछले साल सिंतबर में जब दिलीप घोष पूर्वी मिदनापुर जा रहे थे तो उनके काफिले पर हमला हुआ था। इस हमले में दिलीप घोष सहित सात लोग घायल हुए थे। घोष ने इस हमले के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया था।

कुछ समय पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला किया था। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भाजपा की तुलना मिलिटेंट संगठन से करते हुए कहा,  ‘हम बीजेपी की तरह मिलिटेंट संगठन नहीं है। वे न सिर्फ ईसाई, मुस्लिमों को लड़वा रहे हैं बल्कि हिंदुओं के बीच भी दरार डाल रहे हैं।”

Back to top button