मनोरंजन

Weekend ka War: राखी सावंत की डबल मीनिंग बातों पर भड़के सलमान, बोले- हद पार अश्लीलता

‘बिग बॉस 14’ का लेटेस्ट एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ स्पेशल था, जिसमें सलमान खान ने सोनाली फोगाट और राखी सावंत की जमकर क्लास लगाई। सोनाली ने रुबीना दिलैक को जो भद्दी गाली और घरवालों को धमकियां दी थीं, उससे सलमान भड़क गए और सोनाली को खूब सुनाया।

सलमान ने राखी सावंत को भी नहीं बख्शा। सलमान अब तक हमेशा ही राखी सावंत की तारीफ करते रहे हैं, लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में सलमान ने राखी के उस कॉमेंट पर बात की, जो उन्होंने एक एपिसोड में अली गोनी के सामने किया था। राखी ने फीमेल बॉडी पार्ट्स को लेकर कुछ आपत्तिजनक कॉमेंट किया था, जिस पर सलमान ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।

राखी के डबल मीनिंग कॉमेंट पर असहज हो गए थे अली

बता दें कि बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में राखी ने डबल मीनिंग और वल्गर कॉमेंट पास किए थे, जिस पर अली गोनी ने आपत्ति जताई थी। इस बारे में अली ने उस वक्त बाकी घरवालों से भी बात की और कहा था कि वह इसकी शिकायत सलमान खान के सामने करेंगे।

बोले सलमान-अपनी इमेज न भूलें, गेम में अपनी सीमा लांघें
सलमान ने वह कॉमेंट एक बार फिर बोलकर राखी से उसका मतलब पूछा। लेकिन राखी सकपका गईं और उन्होंने कहा कि वह सब मज़ाक में बोल रही थीं। लेकिन सलमान यह बात मानने को राज़ी नहीं हुए और उन्होंने राखी से कहा कि वह अपनी इमेज न भूलें और न ही गेम में अपनी सीमा लांघें।

वह बोले कि एंटरटेनमेंट और वल्गैरिटी के बीच में उन्हें एक लाइन ड्रॉ करने की जरूरत है। सलमान ने कहा कि राखी ने वह सीमा लांघ दी और वह अश्लीलता की हद तक पहुंच गईं। राखी सफाई देती रहीं पर सलमान सुनने को राज़ी नहीं हुए और बस यही कहा कि वह आगे से ऐसी हरकत न करें।

Back to top button