मनोरंजन

मुरादाबाद से सफलता के मुकाम तक: ‘द पैरलल वर्ल्ड’ वेबसीरीज में डेब्यू करेंगे मशहूर यूट्यूबर वसीम अहमद

दूसरों को हंसा पाना हर एक के बस की बात नहीं होती है, कम ही लोग होते हैं जो ऐसा कर पाते हैं। उन्हीं लोगों में से एक हैं मशहूर यूट्यूबर वसीम अहमद। ये युवा आज देश और दुनिया में अपने हुनर के दम पर अपनी अलग पहचान बना चुका है।

वसीम अहमद इस वक्त के प्रतिभाशाली यूट्यूबर्स में से एक हैं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले वसीम अहमद अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाने में सफल रहे हैं, अपने इन्हीं प्रयासों की बदौलत वो आज सफलता की सीढ़ियां चढ़ने में कामयाब हुए हैं। वसीम अहमद ने अपने दोस्त नाजिम अहमद के साथ दिल्ली से अपनी शिक्षा पूरी की। आपको बता दें कि दोनों दोस्त फुटबॉल के खिलाड़ी बनना चाहते थे।

वसीम ने अपने दो दोस्तों नाजिम और जायन के साथ मिलकर राउंट टु हेल (Round2hell) नाम से यूट्यूब चैनल बनाया। इस चैनल के आज की तारीख में 9 मिलियन से ज्यादा फालोअर्स हैं। अपने शानदार कंटेट और लोकप्रियता के कारण आज ये चैनल यूट्यूब के सबसे पसंदीदा चैन्ल्स में से एक है। कुछ लोग तो इसे यू्ट्यूब की सबसे शानदार तिकड़ी भी कहते हैं, Round2hell के जरिये इन तीनों दोस्तों ने लोगों का खूब दिल जीता है।

यूट्यूब के बाद अब वसीम अहमद अपने दोस्तों के साथ वेब सीरीज में हाथ आजमाने जा रहे हैं। तीनों द पैरलल वर्लड नाम की वेब सीरीज से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज़ की शूटिंग दुबई में उनके प्रोडक्शन अपने प्रोडक्शन से होगी। वेब सीरीज में सफलता के बाद इन दोस्तों का इरादा बॉलीवुड में भी कदम जमाने का है। सोशल मीडिया पर जबरदस्त रुप से एक्टिव वसीम अहमद के इंस्टाग्राम पर 187K से अधिक फॉलोवर्स हैं जो वशीम की लोकप्रियता का उदाहरण मात्र हैं। आप भी वसीम को नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं।

https://instagram.com/wasim.r2h?igshid=8u75s28r4utd

वसीम अहमद ने अपनी कड़ी मेहनत के जरिए लंबा सफर तय किया है, और अपनी लगन और टैलेंट के दम पर वो आगे भी लंबा सफर तय करेंगे। वसीम अहमद के शुभचिंतक और फैन्स उन्हें वेबसीरीज की सफलता की अभी से बधाई दे रहे हैं। उन्हें लगता है कि वसीम बॉलीवुड में भी वैसा ही काम करेंगे जैसा वो यूट्यूब पर कर रहे हैं।

Back to top button