मायानगरी

अनुष्का के जन्मदिन पर कोहली ने बनाया ये खास प्लान, जानिए

आज है अनुष्का शर्मा का जन्मदिन. ऐसे में अनुष्का को स्पेशल फील कराने के लिए उनके पति विराट कोहनी ने उनके लिए कुछ खास प्लान किया है. जी हां, विराट ने अनुष्का के बर्थ डे को स्पेशल बनाने के लिए बैंगलोर में उनके लिए एक डिनर प्लान किया, जिससे दोनों साथ जन्मदिन भी मना सकें और इस खान दिन पर एक दूसरे के साथ कुछ समय बिता सके.

एक लिडिंग डेली में छपी रिपोर्ट की माने तो क्रिकेटर विराट ने अपनी एक्ट्रेस वाइफ के लिए ये डिनर एक लोकप्रिय होटल में प्नाल किया, जो आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं.

एक सोर्स का कहना है, “उनको इतनी अटेंशन दी जा रही है कि उन्होंने इस सेलिब्रेशन को बेहद प्राइवेट रखने का फैसला किया. वो एक-दूसरे के साथ दिन बिताएंगे. विराट आईपीएल [इंडियन प्रीमियर लीग] से आज फ्री हैं. उन्होंने अपने और अनुष्का, दोनों के लिए एक इंटीमेट डिनर की योजना बनाई है. उन्होंने वेन्यू लॉक कर दिया है और एक विशेष रूप से क्यूरेटेड भोजन का आयोजन किया गया है. ये एक शाकाहारी भोजन होगा जिसमें अनुष्का के पसंदीदा व्यंजन शामिल हैं.”

वैसे इसके बाद अनुष्का-विराट, दोनों ही अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे. “आईपीएल के बाद, विराट विश्व कप मैचों के लिए प्रैक्टिस सेशन शुरू कर देंगे और वहीं अनुष्का मुंबई में अपनी फिल्म के कमिटमेंट्स को पूरा करने में लग जाएंगी.

Back to top button