खेल

PM मोदी की ‘विराट जीत’ पर खुश हुए कोहली, ट्वीट कर कही ये प्यारी सी बात

मोदी की 'विराट जीत' पर खुश हुए कोहली, ट्वीट कर कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवायी में विपक्ष के चक्रव्यूह को तोड़ते हुए लोकसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें हासिल कर एक बार फिर इतिहास रच दिया और देश के पश्चिम तथा उत्तरी भाग में ही नहीं बल्कि पूर्वी हिस्से में भी विरोधियों के पैर उखाड़ कर परचम लहरा दिया। मोदी की चुनावी सुनामी पर सवार भाजपा लोकसभा में लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल करने वाली पार्टी बन गयी है। ऐसा करने वाली वह कांग्रेस के बाद दूसरी पार्टी है। ‘मोदी सुनामी’ के चलते दक्षिण के तीन राज्यों को छोड़कर पूरा देश मोदीमय हो गया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की हार स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री   मोदी को भाजपा की शानदार जीत के लिए बधाई दी है। कई देशों के नेताओं ने भी उन्हें परिणाम पूरी तरह घोषित होने से पहले ही बधाई दे दी।

 

मोदी की 'विराट जीत' पर खुश हुए कोहली, ट्वीट कर कही ये बात

लोक सभा में पीएम मोदी की प्रचंड शानदार जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी  उन्हें बधाई दी है। विराट कोहली ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए लिखा,  ‘नरेंद्र मोदी जी को बधाई,  हमें विश्वास है कि आपके विजन से भारत अधिक से अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने वाला है। जय हिन्द.’

 

मोदी की 'विराट जीत' पर खुश हुए कोहली, ट्वीट कर कही ये बात

इंडियन टीम के कैप्टेन विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड में हैं। टीम इंडिया को कल यानी शनिवार को अपना पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है।

Back to top button