खेल

कोहली की EX गर्लफ्रेंड का अब इस क्रिकेटर पर आया दिल, कौन हैं वो ?

 क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया ऐसी होती है कि वो कुछ भी करते हैं तुरंत खबर आग की तरह वायरल हो जाता है। हो भी क्‍यों न भला आजकल सोशल मीडिया का दौर चल रहा है। आज भी एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के बारे में जो वर्तमान समय में बॉलीवुड में भी अपने पैर जमा चुकी हैं और इनका नाम बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक में गिनी जाती है।

एक्‍ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ये मुकाम अपनी मेहनत से पाया है बता दें कि अभी पिछले साल ही तमन्‍ना का नाम टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ भी जोड़ा गया था। इतना ही नहीं खबरें आ रही थी ये दोनों रिलेशनशिप में हैं। कहा जा रहा था कि दोनों ने एक मोबाइल ऐड के लिए साथ में काम किया था जिसके बाद से ही वो पास आ गए। बॉलीवुड का तो क्रिकेट कनेक्शन काफी पुराना है, हमारे बीच ऐसे कई उदाहरण हैं, जहां क्रिकेटर्स का दिल बॉलीवुड हसीनाओं पर आया है।

खबरों में बताया जा रहा है कि ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। वहीं अब ये खबर आ रही है कि तमन्ना और रज्जाक के बीच अफेयर चल रहा है और दोनों शादी की तैयारियां कर रहे हैं, दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है। बता दें कि ये तस्वीर साल 2013 की दुबई के एक ज्वैलरी स्टोर की है, जहां ये दोनों शॉपिंग नहीं बल्कि ज्वैलरी शॉप की ओपनिंग करने के लिए गए थे। चूंकि रज्जाक शादीशुदा हैं इसीलिए उनके अफेयर के किस्सों ने विश्व क्रिकेट में हंगामा मचा दिया था।

हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है ये आने वाला समय ही बताएगा। वैसे आपको बता दें कि इस खबर ने वर्ल्ड क्रिकेट में भूचाल ला दिया था। अब्दुल रज्जाक साल 1996 से लेकर 2011 तक एकदिवसीय क्रिकेट खेले हैं। इतना ही नहीं बताया जाता है कि उन्होंने 265 वनडे मैचों में 29.70 की औसत से 5,080 रन बनाए और 269 विकेट लिए। इसके अलावा उन्होंने 46 टेस्ट में 28.61 की औसत से 1,946 रन बनाए वहीं 100 विकेट लिए। उन्होंने टी-20 क्रिकेट साल 2013 तक खेला और इस दौरान 32 मैचों में 20.68 की औसत से 393 रन बनाए और 20 विकेट लिए।

Back to top button