मायानगरी

सनी देओल ने 35 साल पहले छुपकर की थी शादी, आज देखिए पत्नी की तस्वीरें

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सनी देओल को कौन नहीं जानता। ये ढ़ाई किलो का हाथ उठता है तो लोग उठते नहीं उठ जाते हैं डायलॉग से मशहूर हुए सनी देओल को बच्‍चा बच्‍चा जानता है। लेकिन वहीं आप ये भी जानते हैं कि सनी देओल की पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कम लोग जानते हैं।

आज हम आपको सनी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद ही आप जानते होंगे। सनी शादीशुदा हैं, यह सभी जानते हैं, लेकिन इस बात की जानकारी कम ही लोगों को है कि उन्होंने शादी की कब थी। वहीं आपको ये भी बता दें कि सनी ने ये शादी चोरी-छिपे की थी। बता दें कि सनी की पत्‍नी पूजा बहुत कम मौकों पर दिखाई देती है इसलिए काफी कम ही तस्‍वीरें है जो इन दोनों की एक साथ हैं।

तो आज आपको बता दें कि सनी देओल ने 1984 में शादी की थी जी हां चौंक गए न? लेकिन इस शादी की न तो कोई फोटो सामने आई और ना ही किसी तरह की खबर सामने आई। दरअसल सनी देओल ने अपनी जिन्दगी के बहुत से राज दुनिया से छुपा रखे हैं। आज हम उसी राज के बारे में बताएंगे आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी देओल के शादी कि सिर्फ एक ही तस्‍वीर है जो सामने आई है वो भी आपको बता दें कि ये तस्‍वीर UK की एक मैगज़ीन के जरिए सामने आई है। जी हां क्‍योंकि इस मैगज़ीन ने दावा किया है कि सनी ने इंग्लैंड में पूजा से शादी की थी।

ये तस्‍वीर UK की एक मैग्जीन के कवर पेज पर है। उस मैगजीन जब ये तस्‍वीर सामने आई थी वो साल 1984 जुलाई का था। वहीं कवर में सबसे नीचे लिखा हुआ है, Exclusive Sunny Weds In England। सनी की ये शादी हालांकि, इस फोटो में कितनी सच्चाई है, यह सनी और उनकी पत्नी पूजा या उनके फैमिली मेंबर्स ही बता सकते हैं।

अग्रीमेंट के तहत हुई थी क्योंकि सनी के पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि सनी की डेब्यू फिल्म ‘बेताब’ की रिलीज से पहले उनकी शादी के बारे में किसी को पता चले क्योंकि इससे सनी के रोमांटिक इमेज पर निगेटिव असर पड़ सकता था इसलिए ये खबर छि‍पाया गया था। लेकिन बाद में जब मीडिया के सामने ये खबर आई तो उस समय भी सनी ने शादी की बात से इनकार कर दिया था।

Back to top button