जरा हट के

धमाकेदार JOKES : जब नई दुल्हन से बोली सास- जो आता है आज वो ही बना लो..

हंसना और हंसाना दुनिया का एक बहुत ही प्यारा सा अंग है आप सभी जानते हैं कि हंसना सेहत के लिए भी कई प्रकार से फायदेमंद साबित होता है यह वैज्ञानिक तौर पर भी प्रमाणित हो चुका है आज हम अपने लेख के माध्यम से आपके सामने कई ऐसे मज़ेदार चुटकुले लेकर आये हैं जिनको पढ़ने के बाद हम गारंटी देते हैं कि आप हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे और यकीन मानिये आज ही आपका खून दुगना हो जाएगा तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते है मज़ेदार चुटकुलों का किस्सा आप अपने मित्रो के साथ जरूर शेयर करना ताकि वो भी पढ़कर हसे और थोड़ा सा दिमागी तनाव को मुक्त कर सके। तो चलिए पढ़ते है…

जब किसी ऑटो चालक की शादी होती है तब देखिए प्रोफेशन शादी के समय भी किस प्रकार बाहर निकल कर आता है एक वाक्य एक ऑटो चालक की शादी के मंडप का है पढ़िए वहां पर क्या होता है?

आज हम अपने इस जोके के माध्यम से बताने जा रहे है की “मान भी जाओ से भाड़ में जाओ” सफर क्या होता है आप जरूर इस जोके को पढ़ने के बाद कहेंगे की हाँ आपके बिलकुल सही कहाँ यही होता है इस सही मतलब।

शादी के बाद एक दुल्हन से उसकी सास ने कहा किचन में जाकर जो तुम्हें आता है बनाना उसको बना ले तब देखिए बहू का क्या जवाब आया सुनकर साथ के उड़ गए होश।

आजकल युवाओं में फोन का कीड़ा इतना हो रखा है कि बातें भी फोन के फंक्शंस में बात होती है देखिए एक प्रेमी जोड़ा आपस में किस प्रकार बात कर रहा है।

आप सभी ने वह कहावत तो सुनी हुई है कि धीरे से बोलो दीवारों के कान होते हैं किंतु एक विज्ञापन कंपनी ने तो लोगों को विज्ञापन के जरिए यह दिखाकर डरा दिया कि आप भी मारे बोल भी उठेंगे पढ़िए इस मजेदार जोक को।

अगर कोई लड़की आपके यह शब्द कहती है तो बिना किसी सोच विचार के उस लड़की से आपको शादी कर लेनी चाहिए। चलिए पढ़िए आखिर कौनसे है वो शब्द?

मोबाइल आजकल के लोगों के लिए कितना जरूरी हो गया है यह यमराज को भी समझ आ गया पढ़िए जब एक लड़की की मृत्यु के बाद यमराज ने उससे पूछा कि तू स्वर्ग जाएगी या नर्क लोक तब लड़की ने क्या मजेदार जवाब दिया।

आप सभी जानते हैं कि लड़कियां अपने पापा की परी होती हैं इसी के संदर्भ में लड़के ने भी कहा मैं अपने पिता का पारा हूं। लड़की हैरान कि पारा कैसे और यह पारा होता क्या है तब लड़के का मज़ेदार जवाब पढ़िए।

Back to top button