मायानगरी

कंगाल माल्या की बीवी को भूलिए, बेटी तो क़यामत हैं !

देश को इस वक्त तीन बड़े भगौड़े लोगो की तलाश हैं जो देश को करोडो का चुना लगाकर भाग चुके हैं. ललित मोदी, नीरव मोदी और विजय माल्या. लेकिन इन सभी में अगर सबसे ज़्यादा ऐय्याश कोई हैं तो वो हैं विजय माल्या. वैसे विजय माल्या ने भारतीय बैंकों का कूल ९४०० करोडो रुपये डूबो दिया हैं.

कुछ दिन पहले सुनाने में आया था की वह पिंकी लालवानी नाम की महिला से तीसरी शादी की हैं. एक ब्लॉग की रिपोर्ट में यह भी कहा गया हैं की दोनों लिव इन रिलेशन में रहते थे, पिंकी लालवानी किंगफिशर एयरलाइंस में एयरहोस्‍टेस थीं लेकिन जब माल्या की नज़र पिंकी पर पडी तो दोनों एक दुसरे के साथ समय बिताने लगे और दोनों एक साथ लंदन भी भागे थे.

लेकिन अब आपको विजय माल्या की उस बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. हालाँकि यह उनकी सगी बेटी नहीं हैं बल्कि मुँहबोली बेटी हैं जिसकी शादी में वो कन्यादान तक कर चुके हैं और इस अभिनेत्री का नाम हैं समीरा रेड्डी.

समीरा रेड्डी का जन्म 1980 में आन्ध्र प्रदेश के राजमुंदरी में तेलुगू रेड्डी परिवार में हुआ था. उनकी एक बड़ी बहन सुषमा रेड्डी है। 2014 में अक्षय वर्दे से विवाह कर लिया। मई 2015 में समीरा रेड्डी ने एक बेटे को जन्म दिया।

इतना ऐय्याश होने के बाद भी विजय माल्या, समीरा रेड्डी को अपनी बेटी मानता था. समीरा ने बहुत ज़्यादा नहीं लेकिन कुछ फिल्मों में काम किया हैं जिसमे टैक्सी नंबर ९२११,प्लान, मुसाफिर,रेस, दे दना दन और सोहैल खान के साथ पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया.’

Back to top button