खेल

रोहित ने स्लिप पर लिया ऐसा कैच, अंपायर के भी उड़ गए होश, देखें VIDEO

रोहित शर्मा ने स्लिप पर लिया ऐसा कैच, अंपायर भी देखकर खुजलाने लगे सिर, देखें VIDEO

क्रिकेट अब सबके लिए पहली पसंद बन चुका है और जब अपना पसंदीदा खिलाड़ी सामने हो और बात कुछ और है. ये मामला कुछ ऐसा हे है  विजय हजारे ट्रॉफी   के सेमीफाइनल में रोहित शर्मा   ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मुकाबला हैदराबाद और मुंबई के बीच खेला गया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 246 रन बनाए. मैच में रोहित शर्मा ने ऐसा कैच लिया कि अंपायर भी सिर खुजाने लगे. शम्स मुलानी गेंदबाजी कर रहे थे और रोहित शर्मा स्लिप पर फील्डिंग कर रहे थे.

बल्लबाजी कर रहे संदीप ने स्लिप के पास से शॉट मारने की कोशिश की लेकिन बॉल सीधे रोहित शर्मा के हाथ में आ गई. जिसके बाद उन्होंने तुरंत उछाल दी और जश्न मनाने लगे. संदीप भी काफी दुखी थे. अंपायर को भी समझ नहीं आया कि कैच लिया है या नहीं. जिसके बाद थर्ड अंपायर दिया गया. थर्ड अंपायर ने भी कुछ देर लेकर आउट करार दिया.

https://twitter.com/NaaginDance/status/1052447559581650944

संदीप इसी के साथ 33 गेंद पर 29 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद मुंबई की ओर से पृथ्वी शॉ (61) और श्रेयस अय्यर (55) की शानदार पारी की बदौलत मुंबई ने मैच जीत लिया. इसी के साथ विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई टीम फाइनल में पहुंच चुकी है.

Back to top button