देश

बीजेपी के दावे से टेंशन में केजरीवाल- ‘आप’के 7 नहीं बल्कि 14 MLA पाला बदलने को तैयार

बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने BJP पर 7 AAP विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप लगाया था. इस आरोप के जवाब में गुरुवार तो केंद्रीय मंत्री और दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी नेता विजय गोयल सामने आए और एक सनसनीखेज दावा कर दिए. गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 14 विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं, क्योंकि पार्टी अपने उद्देश्य से भटक गई है.

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि, “पिछले तीन दिनों में हमारे सात विधायक हमें बता चुके हैं कि BJP ने उनसे संपर्क साधा है और उन्हें खरीदने के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की है. वो हमारे विधायकों को तोड़ना चाहते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसा करना शोभा नहीं देता.”

इस बात पर जोर देते हुए कि BJP ने AAP विधयाकों को खरीदने का प्रयास नहीं किया है, विजय गोयल ने कहा कि, “आप के 14 विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं क्योंकि पार्टी अपने उद्देश्य से भटक गई है, लेकिन BJP को इन विधायकों को खरीदने की जरुरत नहीं है. ये आरोप बिलकुल गलत है कि BJP ने AAP विधायकों को 10 करोड़ का ऑफर दिया है.”

विजय गोयल ने आगे कहा कि, “प्रशांत भूषण, शाजिया इल्मी, योगेन्द्र यादव और कई लोगों ने पार्टी में असहज महसूस करते हुए पार्टी छोड़ी है. जो पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आई थी वो आज खुद भ्रष्ट तरीके अपना रही है.”

Back to top button