जरा हट के

Video: आप भी हो जाएंगे इस खिलौनेवाले के दीवाने, करता है PM-CM पर गज़ब बातें

खिलौनेवाला का वीडियो वायरल

इस दुनिया में कलाकारों की कमी नहीं है. यहाँ एक कलाकार ढूंढने जाओ तो हजारो मिल जाते है. जी हां यहाँ बहुत से ऐसे लोग है, जिनमे एक अलग हुनर होता है, लेकिन अफ़सोस कि उन्हें उनके हुनर के बारे में पता भी नहीं होता. हालांकि जाने अनजाने अपने हुनर को लोगो के सामने पेश करने के बाद व्यक्ति काफी मशहूर हो जाता है और लोग केवल उसी के बारे में चर्चा करते है. ऐसा ही एक खिलौनेवाले का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस खिलौनेवाले की खासियत जानकर आप भी हैरानी में आ जायेंगे.

जानकारी के लिए बताते चले ये खिलौने बेचने वाला ट्रेन में खिलौने बेचता है. लेकिन हैरानी की बात तो ये है की ये गज़ब अंदाज में राजनीति पर दिलचस्प बातें भी करता है. जिसका एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है बताते चले उसकी बात करने की भाषा काफी फर्राटेदार है. इतना ही नहीं, घर-परिवार से लेकर देश-समाज तक पर वह कड़ी टिप्पणी करता हुआ दिखाई पड़ता है. वह अपने खिलौने का एक दाम बताता है और लोगों के कहने पर भी कम नहीं करता.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत होता है की वह अपने इस हुनर की वजह से आसानी से खिलौने बेच ले रहा है. वह किसी ट्रेन के एसी कोच में खिलौने बेच रहा था, तभी उसका वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर इन समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

देखे ये विडियो

कल्ट है भाई ये बंदा। #सेल्स#मार्केटिंग

Gepostet von Divya Prakash Dubey am Montag, 27. Mai 2019

 

इस वीडियो को देखर लोग इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे है. हालांकि, खिलौनेवाले के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. वीडियो में जब खिलौनेवाले से पूछा गया कि आपका नाम क्या है, तो उसने कहा- ‘मेरा नाम है अवधेष दुबे, देखे नहीं, 5-6 जन को इधर ही ले डूबे. नाम ही प्रॉब्लम है हमारा.’ जब फटे पैकेट के बारे में एक महिला सवाल करती है तो वह कहता है कि फाड़ के चेक करना पड़ता है कि अंदर सही है या नहीं.

मिली जानकारी के मुताबिक बताते  चले एक राइटर  ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कल्ट है भाई ये बंदा. एक यूजर प्रतीक गुप्ता ने लिखा कि ये गुजराती है पक्का. वही दूसरे ने लिखा-‘अरे बिना डब्बे का कैसे लें? अरे वैसे ही जैसे फकीर आदमी झोला उठाकर चल देता है. ये बंदा खूब वायरल हो जाए तो भी गम नहीं.’ संजय मिश्रा नाम के व्यक्ति ने कमेन्ट किया- ‘ऐसी मार्केटिंग कि गंजे को भी कंघा बेच दे….ये तो फिर भी खिलोने हैं :D’

 

Back to top button