मनोरंजन

Video: जब रिपोर्टर से पूछीं सपना चौधरी- लाइन मार रहे हो क्या?

Image result for छोटे पर्दे पर धूम मचा चुकी सपना चौधरी

हरियाणा की जान, जिन्होंने लाखो दिलो पर डांस से लोगो को दीवाना बना रखा है कोई और नहीं सपना चौधरी  का सिक्का पंजाबी से लेकर भोजपुरी  सिनेमा तक चलता है. ‘बिग बॉस’ के जरिए छोटे पर्दे पर धूम मचा चुकी सपना चौधरी अब बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए रेडी है. मंगलवार को सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट ‘ का पोस्टर रिलीज हुआ. इस फिल्म के जरिए वह अपने फिल्मी करियर की धमाकेदार शुरुआत करने जा रही हैं. पोस्टर लॉन्च पर सपना चौधरी ने रिपोर्टर से कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

‘दोस्ती के साइड इफेक्ट  ‘ के पोस्टर लॉन्च के दौरान सपना चौधरी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. जब एक रिपोर्टर ने सपना से उनके मेकअप और लुक्स के बारे में सवाल पूछा तो एक्ट्रेस झट से बोलीं- क्या आप मुझपर लाइन मार रहे हो?

https://www.instagram.com/p/BpkXpDWAajs/?utm_source=ig_embed

सपना चौधरी  के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं. पोस्टर में सपना की अदाएं देखते ही बन रही है. फिल्म की टैगलाइन है- ‘पक्की यारी कभी ना हारी.’

https://www.instagram.com/p/BpkNJF8AcYI/?utm_source=ig_embed

वैसे सपना चौधरी इन दिनों हर ओर तहलका मचाए हुए हैं. सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस 11’ से जमकर लोकप्रियता हासिल की और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से तो हर इंडस्ट्री में उनकी जबरदस्त डिमांड बन गई है. सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल सॉन्ग किया था, जिसे खूब पसंद किया गया. इसके अलावा सपना चौधरी पंजाबी फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

Back to top button