जरा हट के

Video: अजगर के साथ छेड़खानी पड़ी भारी, गले में कसा फंदा तो रुक गई सांस और फिर…

Image result for गले में लिपट गया अजगर, देखें Video

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.

ये दिलदहला देने वाला मामला केरल के तिरुवनंतपुरम से सामने आया है जहाँ एक एक बुजुर्ग की जान के लाले पड़ गए जब जब एक अजगर अचानक ही उसके गले में लिपट गया। करीब 10 फुट के इस खतरनाक अजगर ने इस बुजुर्ग के गले को जकड़ लिया। बुजुर्ग की हालात ऐसे हो गए कि उसका साँस लेना भी मुश्किल हो गया।

बता दे बुजुर्ग को इस हालत देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह से इस बड़े अजगर के चंगुल से उसे बचाने की कोशिश में जुट गए। काफी जद्दोजहद के बाद उन्हें इसमें कामयाबी मिली और आखिरकार अजगर को बुजुर्ग के गले से किसी तरह अलग करने में वो सफल हुए। इस पूरी घटना का सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

जानकारी के लिए बता दे कि पीड़ित शख्स का नाम भुवचंद्रन नायर है. तिरुवनंतपुरम में मनरेगा के तहत वह झाड़ियों की कटाई कर रहा था. उसके साथ और भी मजदूर काम पर लगे थे. काम के दौरान उसका सामना एक अजगर से हो गया। नायर अभी कुछ समझ पाते, उससे पहले ही अजगर ने उन्हें चपेट में ले लिया और गले में लिपट गया। 10 फीट लंबे इस सांप ने नायर को भारी मुश्किल में डाल दिया। शख्स की जान सांसत में देख आसपास काम कर रहे मजदूर बचाव में जुट गए।

सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कई लोग नायर को बचाते देखे जा रहे हैं। बाद में नायर ने गले में दर्द की शिकायत की जिस पर उसे अस्पताल ले जाया गया।  हालांकि नायर अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

Back to top button