मनोरंजन

VIDEO : KBC में छत्रपति शिवाजी के सवाल पर हुए विवाद के बाद अब बढ़ाई गई सुरक्षा

मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम सिर्फ ‘शिवाजी’ दिखाए जाने के बाद सोनी टीवी वालों ने लिखित में माफी तो मांग लिया है, लेकिन सेट पर तोड़फोड़ और हंगामे के डर अभी भी बना हुआ है. इसी को देखते हुए केबीसी के सेट पर पुलिस का बंदोबस्त किया गया है.

View this post on Instagram

Watch: After ‘Chhatrapati Shivaji Maharaj’ controversy, police protection on the sets of Amitabh Bachchan's 'Kaun Banega Crorepati 11' has been actively increased! . . For more updates follow @peepingmoontelly . . #kbc11 #sonytv #sonytvofficial #amitabhbachchan #tellywood #tellywoodstars #tellywoodupdates #celebrity #celebupdates #instagram #photooftheday #PeepingMoonTelly #peepingmoon

A post shared by PeepingMoon Telly/Web (@peepingmoontelly) on

दरअसल, जब कार्यक्रम में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मुगल शासक औरंगजेब के समकालिकों के बारे में एक सवाल पूछा. चार विकल्पों में छत्रपति शिवाजी का उल्लेख शिवाजी के तौर पर किया गया था जबकि अन्य विकल्प महाराणा प्रताप, राणा सांगा और महाराजा रंजीत सिंह थे. शिवाजी के नाम का इस तरह संदर्भ देने से गुस्साए कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनी टीवी की आलोचना की और माफी मांगने को कहा.

बीजेपी नेता नितेश राणे ने कहा, “सोनी केबीसी 10 ने भाषा की दृष्टि से ‘अपमानजनक’ एकवचन में शिवाजी महाराज नाम लेकर उनका अपमान किया है. इसके लिए जल्द से जल्द माफी मांगनी चाहिए. ‘उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा अगर उन्होंने माफी मांगने में देरी की तो कार्यक्रम को आगे चलने के लिए कोई ‘लाइफ लाइन’ नहीं मिलेगी.

Back to top button