जरा हट के

इस गाने पर लड़की ने पार्क में ढाया कहर, लाखो बार देखा जा चुका है ये Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘आंख मारे गाने ने धूम मचा राखी है. फिल्म एक्ट्रेस  सारा अली खान और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सिंबा’  का गाना ‘आंख मारे’  इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कई लोगों ने इस गाने की धुन पर अपने डांस के वीडियोज सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर शेयर किए हैं. वैसे इस गाने का म्यूजिक और बोल ही कुछ इस प्रकार के हैं कि हर किसी का थिरकने का मन हो जाता है. अब इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो लड़कियां इस गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

एक यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है. इस महीने की 12 तारीख को यह वीडियो अपलोड किया गया था और अभी तक 8 लाख से भी ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है.

बता दें कि असल में यह गाना फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ का है. कुमार सानू और कविता कृष्णमूर्ति ने इस गाने में अपनी मधुर आवाज दी है. फिल्म ‘सिंबा’ के लिए इस गीत को रीक्रिएट किया गया है. गाने के लेटेस्ट वर्जन को मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है. सारा अली खान और रणवीर सिंह के अलावा गाने के वीडियो में गोलमाल गैंग भी नजर आई. फिल्म ‘सिंबा’ का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

Back to top button