खेलजरा हट के

Video: KKR ने RCB पर जीत का खूब मनाया जश्न, ड्रेसिंग रूम में ये खिलाड़ी हुआ इमोशनल

KKR vs RCB: आंद्रे रसेल, वरूण चक्रवर्ती, शुभमन गिल और डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर के शानदार परफॉर्मेंस के दम पर केकेआर ने आरसीबी (RCB) को 9 विकेट से हराकर टूर्नामेंट के दूसरे फेज में शानदार आगाज किया है. केकेआर (Kolkata Knight Riders) ने आरसीबी के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकार रखी है. कोलकाता की जीत के हीरो चक्रवर्ती रहे जिन्होंने अपनी रहस्यमयी गेंदबाजी से बैंगलोर के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया.

आरसीबी पर जीत के बाद केकेआर ने इसका जश्न भी मनाया. केकेआऱ के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें जीत के बाद खिलाड़ियों के रिएक्शन को दिखाया जा रहा है. वीडियो में कोच बैंडन मैक्कुलम टीम के खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस को लेकर बात करते दिखे.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

केकेआर द्वारा वीडियों में एक खास बात भी देखने को मिली. ओपनर बल्लेबाज वेकटेश अय्यर सीनियर हरभजन सिंह से गले लगकर थोड़े इमोशनल भी नजर आए. अय्यर को हरभजन ने शानदार बल्लेबाजी के लिए पीठ थपथपाई. अय्यर ने अपनी पारी को लेकर कहा कि, सामने गिल ने जबरदस्त पारी खेली, जिससे उन्हें अपने शॉट खेलने को लेकर काफी आत्मविश्वास मिला.

बता दें कि रसेल ने भी गजब की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. आंद्रे रसेल ने एबी डीविलियर्स को बोल्ड कर मैच का पासा ही पलट कर रख दिया था. एबी को रसेल ने अपनी सटीम यॉर्कर पर बोल्ड पर आरसीबी की कमर तोड़ दी थी.

केकेआर के सलामी बल्लेबाजों शुभमन गिल (48) और पदार्पण कर रहे वेंकटेश अय्यर (नाबाद 41) के बीच पहले विकेट की 82 रन की साझेदारी की बदौलत 10 ओवर में ही एक विकेट पर 94 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की. गिल ने 34 गेंद का सामना करते हुए छह चौके और एक छक्का मारा जबकि अय्यर की 27 गेंद की पारी में सात चौके और एक छक्का शामिल रहा.

बता दें कि आरसीबी की टीम मैच में केवल 92 रन पर आउट हो गई थी.

Back to top button