मायानगरी

Video: ‘कलंक’ के टीजर में मोहब्बत की अलग दास्तां, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ का टीजर दर्शकों के सामने जारी हो गया है.

टीजर की शुरुआत माधुरी दीक्षित के नृत्य से होती है और शुरुआत में सभी की एक- एक झलक दिखाई देती है. तभी वरुण धवन की आवाज सुनाई देती है, ‘कुछ रिश्ते कर्जो की तरह होते है उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है. 2.05 सेकंड के टीजर में सिर्फ दो डायलॉग है. पहला वरुण धवन का और दूसरा आलिया कहती है, ‘जब किसी जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे, तो हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं इस दुनिया में’.

कलंक की पीरियड ड्रामा फिल्म है. यह फिल्म करण की मेगा बजट फिल्म है, जिसे बनाने के सपना उनके पिता यश जौहर ने देखा था. फिल्म में माधुरी का किरदार बहार बेगम के लिए मेकर्स की पहली पसंद श्रीदेवी थी लेकिन उनके निधन के बाद माधुरी दीक्षित को फिल्म में कास्ट किया गया. कलंक की कहानी 1940 के बैकड्रॉप पर आधारित है, साथ ही इसे अभिषेक बर्मन डायरेक्ट करेंगे.

आलिया और वरुण धवन की जोड़ी पर्दे पर हिट जोड़ी मानी जाती हैं. दोनों की ये चौथी फिल्म होगी जिसमें वह साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां, बद्रीनाथ की दुल्हनियां और स्टूडेंट ऑफ द ईयर में साथ काम कर चुके हैं.

Back to top button