क्राइम

VIDEO : बंगाल में जय श्रीराम नारा लगाने पर भाजपा कार्यकर्ता की सरेआम हत्या

भाजपा कार्यकर्ता की मौत

PM मोदी ने बीते गुरुवार को जहां दिल्ली में अपने दूसरे कार्यकाल की शपथ लेने की तैयारी कर रहे थे वहीं बंगाल में एक बार फिर घमासान देखने को मिला बताते चले शपथ ग्रहण से कुछ घंटे पहले ही बंगाल में कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ता की सरेआम हत्या कर दी. मृतक की पत्नी के अनुसार, जय श्री राम का नारा लगाने से नाराजतृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उसके पति की हत्या कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के केतुग्राम थाना के पांडू ग्राम के पूर्व पाड़ा इलाके की है. यह वारदात गुरुवार दोपहर को हुई. बीजेपी कार्यकर्ता सुशील मंडल (52) के पेट में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. सुशील मंडल के पत्नी ने हत्या के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है.

ममता ने ‘जय श्रीराम’ नारा लगाने वालों को दी परिणाम भुगतने की धमकी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर ‘जय श्री राम’ के नारे को गाली करार दिया था और नारा लगाने वालों को परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।  बताते चले ममता नैहटी नगरपालिका के सामने धरना देने के लिए वह सड़क मार्ग से जा रही थीं। जब उनका काफिला भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र से गुजरा तो सड़क के आसपास खड़े लोगों ने जय श्री राम का नारा लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद वह गुस्से से आग बबूला होकर अपनी गाड़ी से उतरीं और नारेबाजी कर रहे लोगों को धमकाना शुरू कर दिया।  ममता ने नारेबाजी कर रहे लोगों से कहा कि तुम लोग अपने बारे में क्या सोचते हो? दूसरे राज्यों से यहां आए हो। यहां रह रहे हो और हमें गाली दे रहे हो। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी। तुम सबका नाम नोट कर लिया गया है। परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

उन्होंने अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को सबका नाम नोट करने का निर्देश दिया। हालांकि ममता की धमकी का उन लोगों पर कोई असर नहीं हुआ। जैसे ही ममता अपनी गाड़ी में बैठकर आगे बढ़ने लगीं, वैसे ही इन लोगों ने फिर से नारा लगाना शुरू कर दिया था। इसके बाद एक बार फिर वह अपनी गाड़ी से उतर गईं और नारेबाजी करने वालों को उन्होंने गाली भी दी।

ममता ने लोकसभा चुनाव के दौरान भी एक रोड-शो के दौरान जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को गाड़ी से उतरकर खदेड़ा था। इसके कुछ देर बाद पुलिस ने नारा लगाने वाले तीनों युवकों को पकड़ लिया था।

देखे ये विडियो 

Back to top button