खेल

Video: जब हवा में उड़े कोहली तो देखते रह गए धोनी, गजब का रनआउट

IND VS WI: विराट कोहली ने हवा में उड़कर किया रन आउट, देखते रह गए धोनी, देखें VIDEO

भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल यानि सोमवार को पांच मैचों की सीरीज का चौथा मैच  मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला गया। भारतीय धुरंदरों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 224 रनों की शानदार जीत दर्ज की। भारत के दिग्गज खिलाड़ी  रोहित शर्मा ने 162 और अंबाती रायुडू ने 100 रनों की विशाल पारी खेली। कप्तान विराट टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए। उन्होंने खासकर रायुडू की जमकर तारीफ भी की।

भारतीय गेंदबाजों ने भी मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. खलील अहमद और कुलदीप यादव ने 3-3 विकेट लिए. लेकिन सबसे खास था विराट कोहली  की फील्डिंग जिससे किरन पॉवेल रन आउट हुए. विराट कोहली की फील्डिंग देखकर एमएस धोनी भी हैरान रह गए और हंसते हुए देखते रह गए.

377 रन बनाने के बाद टीम इंडिया को गेंदबाजी में कमाल करना था. पिछले तीन मुकाबलों में शानदार बल्लबाजी कर रहे विंडीज बल्लेबाजों को इस बार भारतीय गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजी में फंसा लिया और जल्द आउट कर दिया. 6वें ओवर बुमराह कर रहे थे. कवर में विराट कोहली फील्डिंग कर रहे थे. बॉल सीधे विराट के पास आई जिसे उन्होंने हवा में उछलकर पकड़ा और सीधे विकेट पर थ्रो मार दिया. उस वक्त पॉवेल लाइन से बहुत दूर थे.

विराट कोहली का ये रन आउट काफी वायरल हो रहा है. भारत ने वेस्टइंडीज को 153 रन पर ऑल आउट करके सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली. अब भारत को सीरीज जीतने के लिए आखिरी वनडे जीतना जरूरी है. एक ड्रॉ और एक हार के बाद भारत को जीत हासिल हुई है. ऐसे में वो सीरीज जीतने की कोशिश करेंगे.

Back to top button