खेल

फनी Video: गेंद एक..और रन आउट हुए 2 बल्लेबाज..बहुत नाइंसाफी है..!

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अबतक कुछ भी ठीक नहीं हुआ है. गेंदबाज रन लुटा रहे हैं, बल्लेबाज फ्लॉप हो रहे हैं और रही सही कसर खराब रनिंग से पूरी हो जा रही है.

शनिवार को आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ मुकाबला पूरी तरह एकतरफा रहा. जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की तूफानी शतकीय साझेदारी की बदौलत हैदराबाद ने बैंगलोर को 118 रनों से हरा दिया.

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की शुरुआत काफी खराब रही और 36 रन पर कोहली व डिविलियर्स समेत टीम के 6 खिलाड़ी पवेलियन लौट गए.

इसके बाद जब कॉलिन डि ग्रैंडहोम और मोहम्मद सिराज बल्लेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान पिच पर ऐसी घटना हुई जिसे देख आप हँसते-हँसते अपनी पेट पकड़ लेंगे. एक ही गेंद पर आरसीबी के दोनों बल्लेबाज रनआउट हो गए.

दरअसल मोहम्मद सिराज ने शॉट लगाई और गेंद सीधे हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार के पास गई. उन्होंने थ्रो किया और विजय शंकर ने नॉन स्ट्राइक एंड पर ग्रैंडहोम को रन आउट किया. इसके बाद उन्होंने सीधे अपने विकेटकीपर के पास गेंद फेकी और सिराज भी क्रीज के बाहर थे.

देखिए ये फनी वीडियो-

Back to top button