मायानगरी

VIDEO : भाईजान की फिल्म भारत का नया गाना हुआ रिलीज, फैंस बोले- “एक और चार्टबस्टर”

सलमान खान

आने वाली फिल्म ‘भारत’ से सलमान खान और कटरीना कैफ दर्शकों का दिल एक बार फिर जीतने के लिए तैयार हैं. अली अब्बास ज़फर द्वारा डायरेक्ट की गयी यह फिल्म इस ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है.  अपनी आगामी ईद रिलीज ‘भारत’ में सलमान खान एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो कहानी के दौरान लगभग 50 साल का होता है. हालांकि ये पहली बार है जब सलमान ने अपने किसी लुक के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया है. इस फिल्म में सलमान खान को अपने बूढ़े अवतार में शूट करने के लिए तैयार होने में लगभग ढाई घंटे का वक्त लगता था और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद मेकअप को उतारने में भी उन्हें लगभग इतना ही समय लगता था.

इस बीच बताते चले आगामी ईद रिलीज होने वाली भाईजान की फिल्म  भारत का नया गाना ‘मैं तुर पेया’ रिलीज हो गया है. इस गाने  को सलमान खान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस सॉंग को शेयर करते हुए सलमान  ने लिखा-  ‘मैं तुर पेया घर से दूर’. गाने को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फैंस गाने को चार्टबस्टर बता रहे हैं.

देखे विडियो 

एक यूजर ने लिखा- फनटास्टिक सॉन्ग. लोग फिल्म को भी ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. गाना सुनकर मजा आ गया, शानदार, बेहतरीन, नाइस, मस्त सॉन्ग है जैसे कमेंट मिल रहे हैं. फिल्म के बाकी गानों को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को सुखविंदर सिंह, विशाल और शेखर ने गाया है. सॉन्ग के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. गाने में नोरा फतेही की भी झलक दिखाई गई है.

Back to top button