देश

Video: अमीषा पटेल करने पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार, कर दिया भाजपा का गुणगान

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों कांग्रेस पार्टी का सपोर्ट कर रही है. हाल ही में अमीषा गुजरात में कांग्रेस का प्रचार करने पहुंची थीं और वडोदरा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रशांत पटेल के लिए चुनाव प्रचार करती दिखीं. अमीषा पटेल उनके साथ रैली में शामिल हुईं. अमीषा ने उनके लिए वोट भी मांगे. लेकिन, कांग्रेस के लिए वोट मांगते-मांगते अमीषा बीजेपी की तारीफ करने लगी.

चुनाव प्रचार के दौरान अमीषा को देखने के लिए रोड पर बहुत ज्यादा भीड़ थी और कार्यकर्ता भी जोश में दिखे. रैली में अमीषा का नेताओं वाला अंदाज भी दिखाई दे रहा था. वो बार बार लोगों को हाथ दिखाकर उनका अभिनंदन भी कर रही थी. कांग्रेस समर्थक भी अमीषा के रोड शो में आने से जोश में थे. लेकिन उनको क्या पता था कि कांग्रेस के प्रचार में आई अमीषा भाजपा का डंका बजा देंगी.

अमीषा गुजरात की तारीफ कर रही थी. वहां हुए विकास की बात कर रही थी. लेकिन वो भूल गई कि गुजरात में 1998 से भाजपा सरकार है, जिसे गुजरात में 21 साल हो चुके हैं और इसी गुजरात मॉडल का ढिंढोरा पीट-पीटकर भाजपा तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी ने माहौल बनाया था और इस गुजरात मॉडल से कांग्रेस में खलबली मच जाती है. अमीषा ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रशांत पटेल के बराबर में बैठ उसी गुजरात मॉडल के कसीदे पढ़ दिए.

Back to top button