उत्तर प्रदेश

Video: अधिकारी के जाते ही सरकारी दफ्तर बना मयखाना, खूब छलकाए गए जाम

ये मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है. जहां सिविल लाइंस स्थित आवास एवं विकास परिषद के कार्यालय में ऑफिस टाइम खत्म होने के बाद कुछ सरकारी कर्मचारियों ने खाने की पार्टी का आयोजन किया. कार्यालय परिषद में हुई खाने की पार्टी के दौरान वहां के कर्मचारियों ने जमकर दारु भी पी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वैसे तो भारत में सरकारी कर्मचारियों की लापरवाही से हर कोई वाकिफ है. देश के लगभग हर राज्य में सरकारी कर्मचारी अपनी लेट लतीफी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन, बरेली जिले में सरकारी कर्मचारियों की ऐसी हरकत ने हर किसी को परेशान कर दिया है.

बताया जा रहा है कि आवास विकास कार्यालय में अधिशासी अभियंता की ओर से पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में कर्मचारियों के लिए खाने का आयोजन किया गया था. खाने के अलावा इस पार्टी में शराब का भी आयोजन किया गया था. आवास विकास कार्यालय में हुई दारू पार्टी की वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दी. जिसके बाद से कर्मचारियों से लेकर अफसरों तक मे हड़कंप मचा हुआ है.

इस संबंध में आवास विकास की एक्सईएन ने बातचीत करते हुए बताया कि होली को लेकर पार्टी की अनुमति दी गई थी, मगर इसमें दारू पी गई. यह बात उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से पता चली. दारू पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले के जांच के आदेश जारी किए गए हैं. इसके साथ ही वीडियों में दिख रहे 7 कर्मचारियों को सस्पेंड भी कर दिया गया है.

Back to top button