खेल

VIDEO : इंग्लैंड में चहल बने रिपोर्टर, डर के मारे धोनी से नहीं पूछा सवाल, बोले- बहुत पड़ेगी मार

युजवेंद्र चहल

खेल की बात की जाए तो हमारे देश में क्रिकेट को ही एक ऐसा खेल है, जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. जो भी क्रिकेट प्रेमी हैं वो कोई भी मैच देखने का मौका नहीं छोड़ते. उन्हें जहां पर भी क्रिकेट मैच होने की खबर मिलती है उसे देखने के लिए वह महंगी सी महंगी टिकट तक लेकर अपने दोस्तों और परिवार वालों के लोगों के साथ मैच देखने पहुंच जाते हैं.

इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है. इस वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, एमएस धोनी जैसे विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद हैं जो रनों की बौछार करने को तैयार हैं. इस बार वर्ल्डकप में सबकी नजरें भारत के इन बल्लेबाजों पर होंगी.  क्रिकेट के इस महासंग्राम के शुरू होने से पहले टीम इंडिया भरपूर अभ्यास  कर रही है, लेकिन इसी बीच मिलने वाले कुछ फुर्सत (फ्री टाइम) के वक्त में टीम काफी मुफ़ मस्ती भी करती है. हाल ही में सामने आए कुछ वीडियोज में भारतीय क्रिकेट टीम मस्ती करते हुए नजर आ रही है. यह वीडियो है भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी यजुवेंद्र चहल टीवी का, जो वापस शुरू हो गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले BCCI ने ट्वीट कर यह बड़ी जानकारी दी है कि इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी चहल टीवी वापस आ गया है और बीसीसीआई ने चहल टीवी के कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है.  इन वीडियो में टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी डेब्यू करते नजर आ रहे हैं और वीडियो में दिख रहा है कि कैसे चहल को धौनी से पिटाई का डर लग रहा है. उन्हें धौनी से इतना डर लग रहा है कि वो धौनी के पास जाने से या बात करने से भी डर रहे हैं.

देखे विडियो 

वर्ल्ड कप के मैच के लिए लंदन से कार्डिफ की तरफ जाते वक्त टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने लाइव रिपोर्टिंग की. उन्होंने बस में मौजूद सभी खिलाड़ियों से बातचीत की. इस दौरान वो खिलाड़ियों के साथ पबजी को लेकर बात करते हैं और शिखर धवन से इंग्लैंड को लेकर मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं.बीसीसीआई ने दो ट्वीट के माध्यम से यह वीडियो जारी किए हैं. आप भी इन वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे भारतीय खिलाड़ी बस में मजाक करते हैं.

भारत का पहला मैच 5 जून को होगा। अपने पहले मैच में भारतीय टीम का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा.

Back to top button