क्राइम

नौकरी के नाम पर तंग करता था मनचला, लडकी ने बीच बाजार बेल्ट से किया लाल, देखें VIDEO

नौकरी देने के बहाने करता था परेशान, युवती ने बीच बाजार की बेल्ट से पिटाई, देखें- VIDEO

आपने लड़कियों को छेड़ते और उनको चुपचाप अपना रास्ता बदलते तो कई बार देखा होगा, लेकिन इस मामले में लड़की ने चौकाने वाला उत्तर देते हुए मनचले को घेर कर बेल्ट से पिटाई कर डाली. इस पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा.

जानिए क्या है मामला 

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

यह मामला भोपाल के एमपी नगर से सामने आया है जहाँ  एक लड़की ने मनचले की रोज की हरकतों से तंग आकर एक बड़ा कदम उठा लिया. लड़की ने उस मनचले की बीच बाजार  पब्लिक के बीच मनचले की जमकर धुनाई की. दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले नौकरी के सिलसिले में युवती की आरोपी शख़्स से मुलाकात हुई थी. इस शख़्स ने कथित तौर पर युवती का इंटरव्यू लिया था. इसके बाद शख़्स ने युवती के बायो-डाटा से उसका फोन नंबर ले लिया और फोनपर युवती को परेशान करने लगा. इसके बाद युवती ने मनचले को सबके सिखाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर प्लान बनाया और शख़्स को मिलने के लिए बुलाया.

बेल्ट से कर दी धुनाईः

बताते चले आरोपी को पकड़ने के बाद युवती ने उस मनचले को बीच सड़क बेल्ट से पीटा. इस घटना के चलते काफी देर तक हंगामा चलता रहा. इस घटनाक्रम को देखने के लिए लोगों की खासी भीड़ जुट गई. इस दौरान किसी प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को तितर-बितर किया और फिर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और मामले की जांच शुरू कर दी. इस संबंध में युवती का बयान भी दर्ज किया गया है.

पुलिस ने इस घटना पर बताया कि महिलाओं द्वारा चेन्नई के एक पुलिस थाना में दर्ज कराई गई एक प्राथमिकी के आधार पर आर चंद्रन को सुलुर के पास से बुधवार रात गिरफ्तार किया गया था. चंद्रन सुलुर के एक पूर्व पंचायत प्रमुख हैं. प्राथमिकी के मुताबिक यह घटना आठ मार्च की है. पुलिस के मुताबिक महिला यात्रियों ने कथित बदसलूकी के बाद जंजीर खींच कर ट्रेन रोक दी थी.

Back to top button