ख़बरजरा हट के

Video: स्वीमिंग पूल में कपल बना रहा था संबंध, पीछे से आ गई मौत

Zimbabwe में रहने वाले एक Couple के घर में बने Private Swimming Pool का एक CCTV footage Internet पर वायरल हो रहा है। इस सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि जब यह कपल रात को अपने प्राइवेट स्वीमिंग पूल में रोमांस कर रहा था। तभी अचानक 6 फीट लंबा एक मगरमच्छ उन पर कूद पड़ा।

डर के मारे इन पति पत्नी की हालत खराब हो गई। पूल में मगरमच्छ के कूदने से घबराया पति एकदम से उछलकर पूल से बाहर आ गया, तो वहीं मगरमच्छ उसकी पत्नी‍ की ओर बढ़ा और उसका पैर अपने जबड़े में पकड़ने की कोशिश की।
लडकी ने चिल्लाकर और हाथ पैर मारकर मगरमच्छ को खुद से दूर करने की कोशिश की, लेकिन वो महिला की ओर बढ़ता ही रहा। हालांकि इसके पहले कि मगरमच्छ महिला को अपना शिकार बना पाता, उसका पति दौड़कर आया और अपनी महिला को पूल से बाहर खींच लिया।
पूल में मगरमच्‍छ के पंजों में फंसने से बच गए इस कपल ने वहां से निकलते ही पुलिस को सूचना दी। जब तक वन्‍य जीव विभाग के लोग उस मगरमच्‍छ को इस कपल के घर से ले नहीं गए, तब तक इन दोनों की सांस गले में अटकी रही।

मगरमच्‍छ जंगल से इनके घर के स्‍वीमिंग पूल तक क्‍यों और कैसे पहुंचा? इस बारे में बताया गया कि इस साल जिम्‍बाब्‍वे में बरसात बहुत कम हुई, जिससे यहां की नदियां और पानी के तालाब पूरी तरह से सूखने रहे हैं। पानी के तलाब को तलाशते हुए ही यह मगरमच्‍छ इस कपल के प्राइवेट स्‍वीमिंग पूल तक पहुंच गया और इन दोनों की हालत खराब कर दी।

Back to top button